Hyderabad: भाजपा विधायक के बयान पर भड़के ओवैसी, ‘सर तन से जुदा’ नारे पर कही यह बात !

हैदराबाद में पैगंबर मोहम्मद पर विवादित टिप्पणी के बाद टी राजा की गिरफ्तारी को लेकर मचे बवाल के बीच असदुद्दीन ओवैसी ने भाजपा पर बड़ा आरोप लगाया है। ओवैसी का कहना है कि भाजपा मुस्लिमों को उकसाना चाहती है।

हैदराबाद में पैगंबर मोहम्मद पर विवादित टिप्पणी के बाद टी राजा की गिरफ्तारी को लेकर मचे बवाल के बीच असदुद्दीन ओवैसी ने भाजपा पर बड़ा आरोप लगाया है। ओवैसी का कहना है कि भाजपा मुस्लिमों को उकसाना चाहती है। यही वजह है कि इनके नेता इस तरह के बयान देते रहते हैं। ओवैसी ने कहा कि मैं मोदी जी से पूछना चाहता हूं कि क्या नुपुर शर्मा विवाद को लेकर बीजेपी का दिल नहीं भरा है, जो एक बार फिर आपके नेता ऐसी बयानबाजी पर उतर आए हैं।

भाजपा पर उठाये सवाल !

ओवैसी ने कहा कि मैं बीजेपी विधायक टी राजा के विवादित बयान की निंदा करता हूं। इसके साथ ही भाजपा से पूछना चाहता हूं कि वह अब क्यों नहीं इस पर जवाब दे रही है? वहीं, टी राजा के विवादित बयान के बाद हैदराबाद में ‘सर तन से जुदा’ के नारे को लेकर ओवैसी ने कहा कि यह पूरी तरह से गलत है। मेरी लोगों से अपील है कि वे इस तरह का काम कतई न करें। किसी भी तरह से कानून को हाथ में न लें।

Related Articles

Hyderabad, Aug 16 (ANI): AIMIM Chief Asaduddin Owaisi addresses a press conference over the security of Kashmiri Pandits and other issues, in Hyderabad on Tuesday. (ANI Photo/ ANI pic service) (ANI)

टी राजा की गिरफ्तारी पर की सराहना !

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि हमसे राजनीतिक लड़ाई जरूर लड़ो, लेकिन इस तरह नहीं। अगर पीएम मोदी और भाजपा  इस तरह के बयानों का समर्थन नहीं करती है, तो उन्हें इस पर प्रतिक्रिया देनी चाहिए। उन्होंने कहा, इस मामले पर भी कानून के दायरे में रहकर ही ऐक्शन होना चाहिए। इसके साथ ही उन्होंने टी राजा सिंह को गिरफ्तार किए जाने पर तेलंगाना सरकार की सराहना की, और कहा, सरकार की ओर से सही फैसला लिया गया है।

पैगंबर मोहम्मद पर आपत्तिजनक बयान के बाद BJP MLA टी राजा सिंह गिरफ्तार, विवादों की लंबी फेहरिस्त | Telangana Police detains BJP MLA Raja Singh for his alleged derogatory comments ...

यूट्यूब वीडियो से शुरू हुआ था बवाल !

दरअसल, हैदराबाद में कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी के शो को लेकर यह पूरा विवाद चल रहा है। फारूकी के शो को लेकर बीजेपी विधायक टी राजा ने कहा था कि हम उनका शो नहीं होने देंगे। इसके लिए टी राजा ने यूट्यूब पर एक वीडियो भी जारी किया था। जिसे विवादों में घिरता देख यूट्यूब की ओर से डिलीट कर दिया गया। टी राजा पर आरोप है कि इसी वीडियो में ही फारूकी के शो को लेकर बयान दे समय ही उन्होंने मोहम्मद पैगंबर पर कथित रूप से टिप्पणी कर दी। जिसके बाद पूरे हैदराबाद में राजा को लेकर बवाल मच गया।

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button