खुशखबरी सामने आते ही कोहली-अकाय की यह तस्वीर हो रही वायरल, बेटे को गोद में लिए कोहली आए नजर, फैंस खुश !

अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली ने बीती रात फैंस को ऐसी जबरदस्त गुड न्यूज दी है, जिसे सुनकर हर तरफ खुशी का माहौल छाया हुआ है।

अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली ने बीती रात फैंस को ऐसी जबरदस्त गुड न्यूज दी है, जिसे सुनकर हर तरफ खुशी का माहौल छाया हुआ है। कपल अपने दूसरे बच्चे के पेरेंट्स बन गए हैं। अनुष्का ने बेटे को जन्म दिया है, जिसका नाम उन्होंने अकाय रखा है। अपने दोबारा पेरेंट्स बनने के खुशखबरी का एलान अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने एक बयान जारी कर के दिया है। ये न्यूज मिलने के बाद दोनों को सेलेब्स और फैंस से ढेरों बधाई मिल रही है।

Kingu Koduku': Akaay Kohli Is Trending On Top

 

गोद में अकाय

इसी बीच अब सोशल मीडिया पर विराट की एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसे AI द्वारा बनाई गई है। इस तस्वीर में विराट-अकाय को गोद में लिए हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान किंग कोहली के नाम से मशहूर विराट को किंग के लुक में देखा जा सकता है, जो गोद में अकाय को लिए उसे प्यार से निहारते हुए नजर आ रहे हैं। AI द्वारा बनाई गई ये तस्वीर वाकई काफी प्यारी दिख रही है। फैंस इस तस्वीर पर जमकर प्यार लुटाते हुए नजर आ रहे हैं।

अकाय में विराट की झलक

वहीं इसके अलावा AI द्वारा बनाई गई विराट-अकाय की एक और तस्वीर सामने आई है। इस तस्वीर में विराट भारतीय क्रिकेट टीम की जर्सी पहने अकाय को गोद में लिए नजर आ रहे हैं। वहीं अकाय को भी इस दौरान भारतीय क्रिकेट टीम की ही जर्सी में देखा जा सकता है। इस तस्वीर को देखकर ऐसा लग राह मानो फैंस अभी से ही अकाय में विराट की झलक देख रहे हो। AI द्वारा बनाई विराट-अकाय की ये तस्वीर भी सोशल मीडिया पर फैंस द्वारा काफी पंसद की जा रही है

क्रिकेटर विराट कोहली और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा हाल में ही दोबारा पेरेंट्स बने हैं। बेटे के जन्म के साथ ही उनकी फैमिली कंप्लीट हो गई है। वामिका को एक छोटा भाई मिल गया है। कपल ने बेबी के नाम का ऐलान भी कर दिया है और इसी के साथ ही अब बेटे के नाम की चर्चा हो रही है।

दोनों के बेटे का नाम अकाय है

कई लोगों ने दावा किया कि बेटे का नाम तुर्की भाषा से लिया गया है, जिसका मतलब चमकता हुआ चांद है, लेकिन सच्चाई कुछ और ही है। विराट कोहली और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के बेटे का नाम तुर्की भाषा से नहीं बल्कि संस्कृत भाषा से लिया गया है, जिसका मतलब बेहद खास है। पहले आपको विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के बेटे का नाम बताते हैं। दोनों ने अपने बेटे का नाम अकाय रखा है। संस्कृत में अकाय का अर्थ है जिसका कोई निश्चित आकार न हो, जो निराकार हो। हिन्दू धर्म में ‘भगवान शिव’ को निराकार माना जाता है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button