Dipika Padukod: पेरिस के ‘द बिजनेस ऑफ फैशन’ इवेंट में दिखी दीपिका पादुकोण, अभिनेत्री के लुक को देख Fans ने की तारीफ !

कान्स 2022 में जूरी सदस्य के रूप में भारत का प्रतिनिधित्व करने के बाद, दीपिका पादुकोण ने पेरिस में द बिजनेस ऑफ फैशन इवेंट में एक बार फिर हमें गौरवान्वित किया है।

कान्स 2022 में जूरी सदस्य के रूप में भारत का प्रतिनिधित्व करने के बाद, दीपिका पादुकोण ने पेरिस में द बिजनेस ऑफ फैशन इवेंट में एक बार फिर हमें गौरवान्वित किया है। दीपिका BOF गाला 2022 में भारत का प्रतिनिधित्व करने वाली एकमात्र भारतीय अभिनेत्री थीं और उन्हें BOF 500 सदस्यों में से एक के रूप में नामित किया गया था। स्टार के साथ काइली जेनर, जेडन स्मिथ, नताशा पूनावाला और कई अन्य सहित उद्योग के कुछ सबसे बड़े नाम शामिल हुए।

दीपिका पादुकोण ने BOF पेरिस इवेंट में भारत का किया प्रतिनिधित्व

इस अवसर के लिए, दीपिका ने गोल्डन क्रॉप टॉप में बॉस लेडी वाइब्स का अनुभव किया और इसे एक ठाठ जैकेट के साथ लेयर किया। उन्होंने अपने आउटफिट को हाई-वेस्ट ब्लैक पैंट्स और कॉम्प्लीमेंट्री हील्स के साथ पेयर किया। लुक को पूरा करने के लिए, दीपिका ने अपने आउटफिट को बात करने दिया और बस खूबसूरत गोल्डन ब्रेसलेट के साथ गई। अंत में, दिवा ने एक छोटा सा ब्लैक हैंड बैग कैरी किया जो उसके पहनावे से पूरी तरह मेल खाता था। ग्लैम पिक्स के लिए, दीपिका ने ब्रोंज्ड गाल, शार्प कॉन्टूर, चमकदार हाइलाइटर, परफेक्ट ब्रो, सूक्ष्म स्मोकी आईशैडो और न्यूट्रल लिप शेड चुना।

दीपिका का लुक देख Fans ने जमकर लुटाया प्यार

दीपिका की तस्वीरें वायरल होते ही फैंस कुछ देर के लिए शांत नहीं हो पाए। टिप्पणी अनुभागों में दिल और आग के इमोटिकॉन्स की बाढ़ आ गई। यूज़र्स ने कमेंट किया, ‘आप स्टनिंग लग रहे हैं’, ‘वाह’। प्रशंसकों ने न केवल पोशाक पर ध्यान दिया, बल्कि यह भी व्यक्त किया कि उन्हें दीपिका पर BOF पेरिस इवेंट में प्रतिनिधित्व करने पर कितना गर्व है। ‘हमें गर्व करना’, ‘प्रेरणा’, प्रशंसकों ने लिखा।

दीपिका पादुकोण के स्टनिंग रेट्रो लुक पर एक नजर

इस हफ्ते की शुरुआत में, दीपिका पादुकोण को कथित तौर पर बेचैनी की शिकायत के बाद मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल ले जाया गया था। गेहराइयां अभिनेत्री का कई शारीरिक परीक्षण किया गया था और अब वह ठीक है। पिंकविला के अनुसार, अभिनेत्री मुश्किल स्थिति में थी और उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

अभिनेत्री ने अफवाहों को किया खारिज

प्रकाशन के अनुसार, अभिनेत्री अब बेहतर स्वास्थ्य में है। उनकी टीम ने अभी तक दावों का जवाब नहीं दिया है। जैसे ही उनकी तबीयत बिगड़ने की खबर सामने आई, फैन्स हतप्रभ रह गए और उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे थे। साथ ही कई वायरल ट्वीट्स में दावा किया गया कि दीपिका और रणवीर के बीच कुछ मुद्दे हो सकते हैं। हालाँकि, अभिनेत्री ने अपने पति रणवीर सिंह के इंस्टाग्राम पोस्ट पर एक चुलबुली टिप्पणी पोस्ट करके सभी अफवाहों को खारिज कर दिया।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button