AR रहमान के बेटे ने Social media में Birthday पर किया एक पोस्ट, पिता के नक्शेकदम पर चल रहे हैं अमीन

देश को कई हिट गाने देने वाले बॉलीवुड सिंगर एआर रहमान के संपर्क में आप आए हैं, लेकिन क्या आप उनके परिवार से मिले हैं? गायक ने अपनी सुरीली आवाज से देश को कई बार मंत्रमुग्ध किया है।

देश को कई हिट गाने देने वाले बॉलीवुड सिंगर एआर रहमान के संपर्क में आप आए हैं, लेकिन क्या आप उनके परिवार से मिले हैं? गायक ने अपनी सुरीली आवाज से देश को कई बार मंत्रमुग्ध किया है। कई बार उन्होंने अपनी मीठी-मीठी बातों से दर्शकों का दिल जीता और नए प्रशंसकों की फौज भी खड़ी कर दी। लेकिन उन्होंने कभी इस तरह से परिवार को हाईलाइट नहीं किया। अक्सर लोग यह जानने को उत्सुक रहते हैं कि अभिनेता के परिवार में कौन-कौन हैं? अगर ये शादीशुदा हैं तो इनके कितने बच्चे हैं और क्या करते हैं तो चलिए आज हम आपको रहमान साब के छोटे भाई-बहनों से मिलवाते हैं।

बॉलीवुड का एक पार्श्व गायक

दरअसल, 6 जनवरी को एआर रहमान का बर्थडे था। इसी दिन उनके बेटे अमीन भी अपना बर्थडे सेलिब्रेट करते हैं। दोनों की जन्मतिथि एक ही है। यह सिर्फ वर्षों का अंतराल है। एआर अमीन भी अपने पिता के नक्शेकदम पर चल रहे हैं। वह अब 20 साल का है और बॉलीवुड का एक पार्श्व गायक है। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत तेलुगु फिल्म ‘ओ कधल कनमनी’ से की थी। इसे पापा रहमान ने कंपोज किया था।

एआर रहमान के बेटे का एक प्यारा पोस्ट

जन्मदिन के मौके पर अमीन ने गायक के लिए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया। इसमें उन्होंने दो तस्वीरें शेयर की हैं। एक में वह एआर रहमान के साथ कुछ काम कर रहे थे और दूसरी फोटो उनके बचपन के दिनों की है। पापा को बर्थडे विश करते हुए अमीन ने लिखा था- “तुम मेरे सब कुछ हो। आपको जन्मदिन की बहुत बधाई। मैं आपको एक पिता और शिक्षक के रूप में पाकर धन्य हूं। मैं आपको बहुत प्यार करता हूं। इसके बाद तमाम मशहूर सिंगर्स ने बर्थडे विश किए थे।”

आखिर कौन है एआर रहमान का बेटा?

एआर रहमान के बेटे अमी ने फिल्मों में गाना गाने के अलावा कई म्यूजिक वीडियो को अपनी आवाज दी है। और कई अवॉर्ड भी जीत चुके हैं। वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 330K फॉलोअर्स हैं। वह दिखने में काफी हैंडसम और स्मार्ट हैं। एक अच्छा व्यक्तित्व है। उन्होंने 29 अक्टूबर 2017 को पहला इंस्टाग्राम पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने बताया था कि उन्होंने पापा के साथ अपनी पहली लाइव परफॉर्मेंस दी थी।

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button