इलाज के इंतजार करते हुए दस बच्चों की मौत पर, वरुण गाँधी ने एक बार फिर अपनी ही पार्टी के वादों पर साधा निशाना !

पीलीभीत से बीजेपी सांसद वरुण गांधी समय -समय पर अपनी ही सरकार को लम्बे समय से आइना दिखाने का लगातार कार्य कर रहे है।

पीलीभीत से बीजेपी सांसद वरुण गांधी समय -समय पर अपनी ही सरकार को लम्बे समय से आइना दिखाने का लगातार कार्य कर रहे है। तो अबकी बार स्वास्थ्य मंत्रालय की सहायता योजना को लेकर सरकार को आईना दिखा रहे है वरुण गांधी ने शनिवार को टवीट् के माध्यम से कहा कि…

 दुर्लभ बीमारियों से पीड़ित मरीजों के लिए 50 लाख रुपये की सहायता का आश्वासन दिया गया था लेकिन स्वास्थ्य मंत्रालय की इस योजना से अब तक किसी भी मरीज को लाभ नहीं मिला है.वही पीलीभीत सांसद वरुण गांधी ने केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया से सहायता राशि के तुरंत भुगतान की मंजूरी देने का आग्रह किया है।

स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया से अनुरोध करते हुये आग्रह किया

पीलीभीत सांसद वरुण गांधी ने पत्र में यह भी जिक्र किया है कि ”पिछले साल सरकार ने दुर्लभ बीमारी के प्रत्येक रोगी को 50 लाख रुपये की वित्तीय सहायता का आश्वासन दिया था। परन्तु अभी तक एक भी मरीज को इस योजना का लाभ नहीं मिला है। इलाज के इंतजार में 10 बच्चों की मौत हो चुकी है। तो वही सांसद ने पत्र मे स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया से अनुरोध करते हुये आग्रह किया है कि वो इस दिशा में तुरंत काम करें। 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button