Chakda Express: अनुष्का शर्मा ने शुरू की अपनी स्पोर्ट्स बायोपिक के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग !

अनुष्का शर्मा अपनी झूलन गोवामी बायोपिक के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं। अभिनेत्री पूरी तरह से तैयार है क्योंकि उसने हाल ही में चकदा एक्सप्रेस का आखिरी शेड्यूल शुरू किया है।

अनुष्का शर्मा अपनी झूलन गोवामी बायोपिक के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं। अभिनेत्री पूरी तरह से तैयार है क्योंकि उसने हाल ही में चकदा एक्सप्रेस का आखिरी शेड्यूल शुरू किया है। अनुष्का ने फिल्म में क्रिकेटर झूलन गोस्वामी का किरदार निभाया है। अभिनेत्री ने कठोर प्रशिक्षण लिया है और यहां तक ​​कि लंदन के लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड में अभ्यास भी किया है।

अभिनेत्री ने की फिल्म के लिए की महीनो से तैयारी

एक वरिष्ठ ट्रेड सोर्स ने खुलासा किया, “हां, यह सच है कि अनुष्का ने चकदा एक्सप्रेस के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग शुरू कर दी है। वह चकदा ‘एक्सप्रेस’ के लिए नॉन-स्टॉप शूटिंग कर रही हैं। पिछले कुछ महीनों से। जैसा कि हम सभी जानते हैं कि उन्होंने हमेशा एक पूर्णतावादी बनने का प्रयास किया है और उन्होंने इस फिल्म के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी है। अनुष्का ने मशहूर तेज गेंदबाज की खाल में उतरने के लिए महीनों की तैयारी की है। उनका अब मुंबई में भीषण कार्यक्रम है।

झूलन गोस्वामी की क्रिकेट यात्रा पर आधारित फिल्म

बेहद माउंटेड नेटफ्लिक्स फिल्म, जो विश्व क्रिकेट के इतिहास में सबसे तेज महिला तेज गेंदबाजों में से एक, झूलन के जीवन और समय पर आधारित है, यह दिखाएगी कि कैसे पेसर अपने एकमात्र सपने को पूरा करने के लिए अनगिनत बाधाओं के बावजूद सीढ़ी चढ़ती है खेलने के लिए क्रिकेट। झूलन ने भारतीय महिला राष्ट्रीय क्रिकेट टीम की कप्तानी की और देश में महत्वाकांक्षी क्रिकेटरों के लिए एक आदर्श हैं। 2018 में, उनके सम्मान में एक भारतीय डाक टिकट जारी किया गया था। झूलन के नाम एक अंतरराष्ट्रीय करियर में किसी महिला द्वारा सबसे ज्यादा विकेट लेने का विश्व रिकॉर्ड है।

अनुष्का के पास लगभग तीन 300 करोड़ रुपये से अधिक की फिल्में हैं – सुल्तान, पीके और संजू – उनके बेल्ट के तहत। अभिनेत्री ने इस परियोजना को हमारे देश की एक महिला खेल आइकन के लिए सबसे बड़ी श्रद्धांजलि बनाने की योजना बनाई है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button