Band Baaja Baraat in New York: भारत से बाहर भारतीयों की शादी का वीडियो हुआ वायरल !

भारतीय रीती-रिवाज से होने वाली शादियां पूरी दुनिया में अपना एक अलग महत्व रखती है। उसी के साथ भारत के बाहर भारत जैसी शादी की धूम देखना एक अलग ही रोमांच से भरा होगा।

भारतीय रीती-रिवाज से होने वाली शादियां पूरी दुनिया में अपना एक अलग महत्व रखती है। उसी के साथ भारत के बाहर भारत जैसी शादी की धूम देखना एक अलग ही रोमांच से भरा होगा। सोशल मीडिया पर एक बारात का वीडियो खूब धूम मचा रहा है। आइये वीडियो देख जानते हैं जिसके वायरल होने का कारण

वायरल होने के पीछे की स्टोरी

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो के पीछे की वजह की बात करे तो इस वीडियो में बहुत सारे बारातियों को रोड पर जश्न मानते हुए देखा जा सकता है तो अब सोचेंगे ऐसा माहौल तो भारत में होने वाली हर शादी में होता है तो हम आपको बता दे इस वायरल होने वाली वीडियो में जो बरात दिख रही हैं वह इंडिया की सड़को पर नहीं बल्कि विदेश की हैं जी हाँ वायरल हुए इस वीडियो में कई अमेरिकी भारतीयों को भारतीय गानों पर नाचते हुए बारात के हिस्से के रूप में दिखाया गया है। हर किसी को डांस करते और पेप्पी नंबर्स पर सिर हिलाते हुए देखा जा सकता है।

किसने शेयर किया यह वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल यह वीडियो को सूरज पटेल द्वारा अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया गया है। यह सूरज के भाई की शादी थी और शादी समारोह के दौरान नाचते हुए उन्होंने पूरा ब्रॉडवे बंद कर दिया। आप दूल्हा-दुल्हन को बारात के साथ डांस करते भी देख सकते हैं

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button