पहली बार अमिताभ बच्चन से मिलने पर हैरान थी माधुरी दीक्षित !

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत हस्ती माधुरी दीक्षित को कौन पसंद नहीं करता? माधुरी को किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है। वह बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत हस्तियों में से एक हैं।

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत हस्ती माधुरी दीक्षित को कौन पसंद नहीं करता? माधुरी को किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है। वह बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत हस्तियों में से एक हैं। वर्षों से, उसने अपनी असाधारण प्रतिभा से हमें चकित किया है। वह वास्तव में एक ऑलराउंडर हैं। सिंगिंग हो, डांसिंग हो या एक्टिंग, माधुरी ने इन सब में महारत हासिल की है। अब, माधुरी इंस्टाग्राम की क्वीन भी हैं और वह हमेशा अपने मनमोहक पोस्ट से हमारे फीड्स को आशीर्वाद देती हैं। वह हमें प्रशंसकों को अपने जीवन से अपडेट भी रखती है। शुक्रवार को ही उन्होंने एक बेहद दिलचस्प वीडियो शेयर किया है।

अमिताभ बच्चन से मिलने पर मैं बहुत हैरान थी

रील में माधुरी ने अपना ‘फर्स्ट’ शेयर किया। उसने अपने पहले हर सफलतापूर्वक पकाए गए भोजन के बारे में बात की जो पास्ता था। उन्होंने अपना पहला स्टार हिट पल भी साझा किया जब वह अमिताभ बच्चन से मिलीं। उसने कहा कि “वह वास्तव में जीभ से बंधी हुई थी।” उसने यह भी खुलासा किया कि पहली बार उसे पता चला कि वह एक अभिनेत्री बनना चाहती है जब उसने वास्तव में एक फिल्म की थी। इस बारे में बात करते हुए कि जब उन्होंने पहली बार कार चलाई थी, तब उन्होंने कहा था कि यह तब की बात है जब वह 17 साल की थीं और उनके पिता ने उन्हें पढ़ाया था। उसने यह भी खुलासा किया कि “उसका पहला स्कूल मित्र अभी भी उसका मित्र हैं।”

 

पेशेवर मोर्चे पर, माधुरी को आखिरी बार करण जौहर द्वारा निर्मित वेब शो, द फेम गेम में संजय कपूर और मानव कौल के साथ देखा गया था। दूसरी ओर, उसने मई में भी अपना सिंगल ‘तू है मेरा’ रिलीज़ किया।


इस बीच, उनकी अगली मराठी प्रोडक्शन पंचक रिलीज के लिए तैयार है। “हमें देखना होगा कि हम किस रास्ते पर जाना चाहते हैं, लेकिन एक निर्माता के रूप में यह मेरी अगली रिलीज़ होगी।

माधुरी ने हमारे साथ बातचीत में साझा किया कि अब मेरी अमेज़न प्राइम फिल्म (Maja Maa) भी आएगी। कहीं न कहीं इस साल के अंत से पहले फिल्म आ जानी चाहिए। हमने शूटिंग पूरी कर ली है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button