सड़क हादसा : जयपुर से बिहार जा रही डबल डेकर बस पलटी, 25 घायल व दो की मौत

हादसे की सूचना मिलते ही क्षेत्राधिकारी बांगरमऊ और एसडीएम अंकित शुक्ला भारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए और बचाव कार्य में जुट गए

उन्नाव : मंगलवार सुबह लखनऊ आगरा एक्सप्रेस-वे ( express way ) उस समय चीख पुकार मच गई जब यात्रियों को लेकर जयपुर से बिहार जा रही डबल डेकर बस पलट गई। बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र में हुए इस हादसे में दो की मौत हो गई और करीब 25 यात्री घायल हो गए।

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को क्षेत्रीय स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां पर बेड कम होने की वजह से उन्हें और गंभीर हालत में देख जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। सात को सीएचसी से गंभीर हालत में जिला अस्पताल समेत अन्य स्थानों पर रेफर किया गया।

जानकारी के अनुसार बस में कुल 100 लोग सवार थे। एक्सप्रेस-वे पर बांगरमऊ क्षेत्र में आने वाले गांव सिरधरपुर के पास मंगलवार सुबह एक तेज रफ्तार बस चालक को झपकी आने से अनियंत्रित होकर पलट गई। बस पलटते ही चीख-पुकार मच गई। जिसे देखो वह इधर-उधर भागने लगा। घायलों में बच्चों, महिलाओं, युवा व बुजुर्ग समेत 100 लोगों से भरी बस में कोहराम मच गया।

सूचना पर पहुंचे यूपीडा व पुलिस कर्मियों ने राहत एवं बचाव कार्य शुरू किया। यात्रियों को बस से निकाला गया। जिनमें 40 वर्षीय राकेश ठाकुर पुत्र दीनानाथ निवासी तितरा बाजार थाना मेहरवां जिला सिवान बिहार व एक अज्ञात युवक की मौके पर ही मौत हो गयी। वहीं करीब 25 घायलों को सीएचसी भेजा गया। जहां से सात को गंभीर देख डाक्टर ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जहां उनका इलाज किया जा रहा है।

बताया जा रहा है कि उनमें से कई लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। हादसे की सूचना मिलते ही क्षेत्राधिकारी बांगरमऊ और एसडीएम अंकित शुक्ला भारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए और बचाव कार्य में जुट गए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button