अपने दोस्त का साथ देने पहुंचा कुत्ता, सुशांत के Fudge की हुई मौत !

सुशांत सिंह राजपूत बॉलीवुड में सबसे पसंदीदा चेहरों में से एक थे। अभिनेता का जून 2020 को मुंबई में निधन हो गया। उनकी दुर्भाग्यपूर्ण मौत ने...

सुशांत सिंह राजपूत बॉलीवुड में सबसे पसंदीदा चेहरों में से एक थे। अभिनेता का जून 2020 को मुंबई में निधन हो गया। उनकी दुर्भाग्यपूर्ण मौत ने उनके प्रशंसकों और परिवार के सदस्यों को सदमे में डाल दिया। अब अभिनेता के बेहद करीबी रहे उनके कुत्ते फज का निधन हो गया। उनके कुत्ते की मौत ने एक बार फिर उनके प्रशंसकों को परेशान कर दिया और उनके प्रशंसक सोशल मीडिया पर शोक व्यक्त कर रहे हैं।

सुशांत की बहन ने भी एक इमोशनल पोस्ट शेयर करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। उनकी बहन ने दिवंगत अभिनेता की एक अनदेखी पोस्ट की। प्रियंका सिंह ने बताया कि उनके प्यारे कुत्ते फज का निधन हो गया है। उसने लिखा, “इतना लंबा फज! आप अपने मित्र के स्वर्गीय क्षेत्र में शामिल हो गए… जल्द ही अनुसरण करेंगे! तब तक… बहुत दिल टूट गया।” फज की मौत सुशांत की मौत के तीन साल बाद हुई है।

जैसे ही इस पर लोगों की नजर पड़ी उन्होंने इस पर कमेंट करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा, ‘आई एम सॉरी दी, तुम्हें प्यार के लिए भेजना हमारे लिए बेहद दिल तोड़ने वाला है। वे अब स्वर्ग में फिर से मिल गए हैं। और मैं जानता था, कुत्ते अपने मालिक के चले जाने के बाद हमेशा के लिए नहीं रहते, Fudge.’ वहीं एक अन्य ने लिखा, ‘यह बहुत ही दुखद खबर है..आप सभी के प्रति हार्दिक संवेदनाएं..भगवान उनकी आत्मा को शांति दे।’

सुशांत सिंह राजपूत अपने मुंबई अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे। उनकी मौत के कुछ दिनों बाद, सुशांत के पिता केके सिंह ने रिया पर आत्महत्या के लिए उकसाने और मनी लॉन्ड्रिंग का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज की थी। मनी लॉन्ड्रिंग और ड्रग्स के आरोपों की जांच के लिए प्रवर्तन निदेशालय और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के साथ मामला केंद्रीय जांच ब्यूरो को स्थानांतरित कर दिया गया था।

 

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button