गुस्से में 15 साल की लड़की ने निगला अपना फ़ोन, जान बचाने के लिए करना पड़ा ऑप्रेशन !

ग्वालियर से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जिसमे एक 15 वर्षीय लड़की ने कथित तौर पर एक मोबाइल फोन निगल लिया

ग्वालियर से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जिसमे एक 15 वर्षीय लड़की ने कथित तौर पर एक मोबाइल फोन निगल लिया जिसके बाद डॉक्टरों ने ऑपरेशन किया और सफलतापूर्वक उसके पेट से फोन निकाल दिया। इस पूरे मामले के बाद जब बच्ची के परिजन ग्वालियर के जया हेल्थ अस्पताल पहुंचे। करीब एक घंटे के ऑपरेशन के बाद डॉक्टरों ने बच्ची के पेट से मोबाइल निकाल दिया। अस्पताल में यह अपनी तरह का पहला ऑपरेशन था।

चिकित्सकों ने मामले की गंभीरता को देखते हुए उसे

इस पूरे मामले की शुरुआत की बात करे तो लड़की ने किसी बात पर गुस्सा होकर अपना मोबाइल कीपैड फोन से निगल लिया। जिसके बाद परिजन बच्ची को भिंड जिला अस्पताल ले गए लेकिन चिकित्सकों ने मामले की गंभीरता को देखते हुए उसे ग्वालियर रेफर कर दिया। इस पूरे मामले पर डॉक्टरों का कहना है कि यह अस्पताल की उपलब्धि है कि हमने तत्काल कार्रवाई कर बच्ची को बचा लिया। यह उन डॉक्टरों की भी उपलब्धि है जिन्होंने समय पर मरीज को ग्वालियर रेफर कर दिया और हमने कार्रवाई की।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button