राजू श्रीवास्तव को धमकी देते देते छलके इस कॉमेडियन के आंसू !

कभी उनकी हालत में सुधार की खबरें आती हैं तो कभी दवा का उन पर कोई असर नहीं होने की खबरें आती रहती हैं

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव स्वास्थ्य समस्याओं के चलते दिल्ली के एम्स में भर्ती हैं। उसका इलाज चल रहा है। कभी उनकी हालत में सुधार की खबरें आती हैं तो कभी दवा का उन पर कोई असर नहीं होने की खबरें आती रहती हैं। इस बीच कानपुर के कॉमेडियन अन्नू अवस्थी ने एक इंटरव्यू में कहा है कि राजू को इस खतरे से उबरना होगा। यह कह कर अन्नू अवस्थी इमोशनल हो गए।

राजू भैया को जल्दी ठीक होना होगा

इंटरव्यू में बात करते हुए अन्नू अवस्थी ने कहा कि पूरे कानपुर के लोग उनके शीघ्र स्वस्थ होने के लिए चिंतित हैं। हम भगवान पर भरोसा कर रहे हैं, दुनिया के सबसे बड़े डॉक्टर उनका इलाज कर रहे हैं। इसलिए हम दुनिया के सबसे महान भगवान से उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे हैं। राजू भैया को जल्दी ठीक होना होगा।

अन्नू की आँखे भर आईं और वे रोने लगे

अन्नू अवस्थी ने कहा कि इस देश के अलावा राजू श्रीवास्तव के परिवार को उनकी बहुत जरूरत है। आपने यह कहते हुए कुछ नहीं सुना होगा कि वे बेहतर हो रहे हैं, उन्हें बेहतर होना है। ये उनको धमकी है अन्नू अवस्थी की कि राजू श्रीवास्तव तुमको ठीक होना पड़ेगा। यह बोलते बोलते अन्नू अवस्थी की आँखे भर आईं और वे रोने लगे।

राजू श्रीवास्तव को कुछ नहीं हो सकता

उन्होंने कहा कि अब राजू भैया को जागना होगा। आप जितने महान कलाकार हैं, आपने उतनी ही कला दिखाई है। अब जल्दी उठो, हम सब मानते हैं कि आपसे बड़ा कोई कलाकार नहीं है। अब तुम आओ अब हम डरे हुए हैं। अन्नू अवस्थी ने कहा कि राजू श्रीवास्तव को कुछ नहीं हो सकता क्योंकि वह हमेशा लोगों का भला करते हैं।

 

खबरों का सटीक विश्लेषण पढ़ने व सूचना जानने के लिए बने रहे hashtagbharatnews.com के साथ। ख़बरों की दुनिया में तेज़ी से आगे बढ़ते हुए व लोगों के बीच अपनी विश्वसनीयता को बनाते हुए ” हैशटैग भारत न्यूज़ ” की हर खबर पर बराबर नज़र बनी रहती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button