Met Gala 2023: 100,000 मोतियों से बने Gown में आलिया भट्ट ने Met Gala में बिखेरा अपना जलवा !

आलिया भट्ट ने पहली बार मेट गाला के रेड कार्पेट पर वॉक किया। जहां भरह्मास्त्र एक्ट्रेस ने 100,000 मोतियों से बने अपने मोती-कढ़ाई वाले

आलिया भट्ट ने पहली बार मेट गाला के रेड कार्पेट पर वॉक किया। जहां भरह्मास्त्र एक्ट्रेस ने 100,000 मोतियों से बने अपने मोती-कढ़ाई वाले गाउन के साथ फैशन आइकन कार्ल लेगरफेल्ड को ट्रिब्यूट किया। उन्होंने नेपाली-अमेरिकी फैशन डिजाइनर प्रबल गुरुंग द्वारा बनाए गए सफेद गाउन में द मेट म्यूजियम की प्रतिष्ठित सीढ़ियों पर पापराज़ी के लिए पोज़ दिया।

आलिया ने एसेसरीज़ की बात करे तो उसने एक नग्न मेकअप लुक चुना, और उसने मोतियों की माला पहनी थी। आलिया ने स्टेटमेंट डायमंड इयररिंग्स और ब्रेसलेट्स के साथ एक्सेसराइज़ किया। रेड कार्पेट पर क्लिक करते ही वह पपराज़ी को देखकर मुस्कुराई।

Alia Bhatt की Hollywood film 'Heart of Stone' की रिलीज डेट का हुआ एलान -  hollywood news

हार्ट ऑफ़ स्टोन के साथ अपना हॉलीवुड डेब्यू  करेंगी आलिया भट्ट

आलिया भट्ट को आखिरी बार अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र में उनके पति रणबीर कपूर के साथ देखा गया था। वह अगली बार करण जौहर की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में दिखाई देंगी जहां वह रणवीर सिंह, धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगी। आलिया एक्शन थ्रिलर हार्ट ऑफ़ स्टोन के साथ अपना हॉलीवुड डेब्यू भी करेंगी, जहाँ वह गैल गैडोट और जेमी डोर्नन के साथ सह-कलाकार होंगी।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button