खुली जीप में बनारस की सड़कों पर घूमते नजर आए Ajay Devgn, सिंघम का अंदाज देखने को बेताब दिखे बनारसी !

फिल्म स्टार अजय देवगन बुधवार की सुबह बनारस की सड़कों पर खुली जीप में नजर आए। सिंघम का यह अंदाज देखने के लिए लोग सर्दी में भी सुबह-सुबह घर से निकलकर सड़क पर पहुंच गए।

फिल्म स्टार अजय देवगन बुधवार की सुबह बनारस की सड़कों पर खुली जीप में नजर आए। सिंघम का यह अंदाज देखने के लिए लोग सर्दी में भी सुबह-सुबह घर से निकलकर सड़क पर पहुंच गए। काशी में अजय देवगन की फिल्म भोला की शूटिंग चल रही है। उसके कुछ सीन गोदौलिया स्थित मारवाड़ी अस्पताल के सामने शूट किए गए।

अजय देवगन फिल्म की शूटिंग के लिए दो दिन पहले ही काशी पहुंच गए थे। उन्होंने श्री काशी विश्वनाथ धाम में दर्शन-पूजन किया। वहीं गंगा में नौकायन कर शूटिंग के लिए स्थल देखे। नाव से ही रामनगर दुर्ग भी पहुंचे। फिल्म के कुछ दृश्यों की शूटिंग वहां भी की जा सकती है।

बुधवार की सुबह काशी की सड़कों पर फिल्म के कुछ दृश्य शूट किए गए। अजय देवगन समेत पूरी कास्टिंग टीम सुबह-सुबह ही गोदौलिया पहुंच गई। इस दौरान खुली जीप में अजय देवगन के सड़क पर घूमने का दृश्य शूट किया गया। इस दौरान भीड़ को देखते हुए पुलिस प्रशासन मुस्तैद रहा।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button