जब विजय देवरकोंडा के BIRTHDAY में बुर्के में पहुंची एक्ट्रेस समांथा रुथ प्रभु, वायरल हुआ वीडियो

बॉलीवुड सितारों का हर दिन कोई न कोई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता है। वैसे ही एक वीडियो फिर सोशल मीडिया पर सामने आया हूँ

बॉलीवुड सितारों का हर दिन कोई न कोई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता है। वैसे ही एक वीडियो फिर सोशल मीडिया पर सामने आया हूँ जो सभी का ध्यान अपनी और कर रहा है। वैसे इस वायरल वीडियो ने लोगों को थोड़ा कन्फ्यूजन और उलझन में डाल दिया है।दरअसल इस वीडियो में साउथ इंडस्ट्री के जानी मानी एक्ट्रेस समांथा रुथ प्रभु नजर आ रही है जो की बुरखे में एक बर्थडे सरेमोनी अटैंड करती नजर आ रही है। उसी के साथ अब उनके फैंस के मन में उनके ड्रेस को लेकर काफी सवाल खड़े हो रहे है।

यह है वायरल वीडियो का सच

दरअसल इस वायरल वीडियो के पीछे की पूरी कहानी की बार करे तो यह वीडियो एक्टर विजय देवरकोंडा के बर्थडे सेलिब्रेशन है जो की उनकी अपकमिंग फिल्म के सेट पर मनाया गया। जिस वजह से सामंथा इस वीडियो में अपनी फिल्म की शूटिंग की वजह से बुरखे में नजर आ रही है। समांथा रुथ प्रभु और विजय देवरकोंडा जल्द ही कुशी में साथ नजर आएंगे। आपको बताते चले एक्टर अविजय का बर्थडे 9 मई को था। जिसके बाद से ही इस वायरल वीडियो ने कई लोगों के मन में हज़ारों सवाल खड़े कर दिए थे।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button