भारत जोड़ो यात्रा में आमंत्रित करने के लिए अखिलेश यादव ने किया राहुल गाँधी का धन्यवाद !

अखिलेश यादव की ओर से लिखा गया कि, “भारत जोड़ो यात्रा की सफलता के लिए शुभकामनाएं। भारत सिर्फ एक भौगोलिक विस्तार से अधिक है, यह प्रेम, अहिंसा....

समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने 3 जनवरी को उत्तर प्रदेश में प्रवेश करने वाले भारत जोड़ यात्रा में शामिल होने के लिए आमंत्रित करने के लिए कांग्रेस नेता राहुल गांधी को धन्यवाद दिया।

हिंदी के एक पत्र में, अखिलेश यादव की ओर से लिखा गया कि, “भारत जोड़ो यात्रा की सफलता के लिए शुभकामनाएं। भारत सिर्फ एक भौगोलिक विस्तार से अधिक है, यह प्रेम, अहिंसा, करुणा, सहयोग और सद्भाव से एकजुट है। आशा है कि यह यात्रा हमारे देश की इस समावेशी संस्कृति को संरक्षित करने के अपने लक्ष्य को प्राप्त करती है। ”

यात्रा में शामिल होने के लिए निमंत्रण बीएसपी सुप्रीमो मायावती और आरएलडी के जयंत चौधरी के लिए भी भेजे गए थे।

यात्रा के उत्तर प्रदेश लेग 3 जनवरी को गाजियाबाद के लोनी क्षेत्र में प्रवेश करेंगे और शमली के कैराना के माध्यम से हरियाणा की यात्रा करेंगे। अगले दिन, यात्रा बगपत में मावी कलान तक पहुंच जाएगी और बगपत शहर और सिसना, सरुरपुर, और बारोट से उसी जिले में गुजरेंगी। 5 जनवरी को, यात्रा शमली जिले में आलम पहुंचेगी और कंधला, ऊँचा गांव और कैराना से होकर गुजरेंगी।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button