Kanjhawala case: आरोपियों में एक BJP कार्यकर्ता, AAP ने लगाए गंभीर आरोप !

उसके स्कूटर को कार से टकराने के बाद महिला की मौत हो गई थी, और उसे रविवार तड़के सुल्तानपुरी से कांझावला तक वाहन से घसीटा....

कांझावला हिट एंड रन केस में से एक आरोपी में से एक, जिसमें एक 20 वर्षीय महिला की मौत हो गई थी क्योंकि उसे रविवार सुबह एक कार के अंडरकार्ज में फंसने के बाद लगभग चार किमी तक घसीटा गया था।

उसके स्कूटर को कार से टकराने के बाद महिला की मौत हो गई थी, और उसे रविवार तड़के सुल्तानपुरी से कांझावला तक वाहन से घसीटा गया था। पुलिस ने कहा है कि पांच लोग, जो कार में थे, को गिरफ्तार किया गया है और दाने के लिए बुक किया गया है और लापरवाही से मौत का कारण बनता है।

दिल्ली के भाजपा के अधिकारियों के अनुसार, आरोपी में से एक, मनोज मित्तल, सुल्तानपुरी क्षेत्र से एक पार्टी कार्यकर्ता है। “वह एक छोटे समय की पार्टी के कार्यकर्ता हैं। उन्हें चार दिन पहले हमारे स्थानीय डेटा एंट्री सेल के सह-संयोजक के रूप में नियुक्त किया गया था, ”भाजपा के एक वरिष्ठ नेता ने कहा, “वह पार्टी पदानुक्रम में बहुत कम है और मंगोलपुरी क्षेत्र में एक उप-विभाजन का हिस्सा है।”

मित्तल के पोस्टर, उन्हें मंगोलपुरी वार्ड के सह-संयोजक के रूप में वर्णित करते हुए, सुल्तानपुरी पुलिस स्टेशन के बाहर सहित सुल्तानपुरी क्षेत्र में कई स्थानों पर चिपकाया गया है। आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग करने वाले स्थानीय निवासियों ने सोमवार सुबह इनमें से कई पोस्टरों को फाड़ दिया।

पुलिस ने कहा कि 27 वर्षीय मित्तल पी ब्लॉक, सुल्तानपुरी में एक राशन डीलर था। आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता, सौरभ भारद्वाज, आरोपी को बीजेपी के साथ उनकी संबद्धता के कारण लाइटर आईपीसी सेक्शन (304 ए – लापरवाही से मौत) के तहत बुक किया गया था।

“मनोज मित्तल के नाम के साथ पुलिस स्टेशन के बाहर एक होर्डिंग है, जो मामले में एक आरोपी है। वह उसी पुलिस स्टेशन में बंद है। दिल्ली पुलिस और एल-जी ने अभी तक कुछ भी कहने की हिम्मत नहीं की है कि वह बीजेपी के सदस्य कैसे हैं। इनके मंडल का सह संयोजक है।

मैं आरोपी के कॉल विवरण को सार्वजनिक करने के लिए विनय सक्सेना को चुनौती देता हूं। आरोपी पुलिस और भाजपा नेटस के साथ लगातार संपर्क में था। जब यह शरीर के साथ आगे बढ़ रहा था, तो तीन पीसीआर वैन वाहन से गुजरते थे।

“शुरू से ही इसे सही करने के प्रयास किए गए हैं … हमें कोई उम्मीद नहीं है कि एल-जी कुछ भी करेंगे क्योंकि यह भाजपा का मामला है। यह बहुत शर्म की बात है … वो लोग भारतीय जनता पार्टी के नेताओं को बचाने की कोशिश कर रहे है।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button