यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने COVID-19 को लेकर की समीक्षा बैठक, दिए कई निर्देश !

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को टीम-9 के अधिकारियों के साथ राज्य में कोविड-19 की वर्तमान स्थिति पर समीक्षा बैठक की।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को टीम-9 के अधिकारियों के साथ राज्य में कोविड-19 की वर्तमान स्थिति पर समीक्षा बैठक की। जिसके बाद मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि सभी जिलों में इंटेंसिटी केयर यूनिट चालू रहें और दवाओं, विशेषज्ञों और तकनीशियनों की कोई कमी न हो। इसमें आगे कहा गया है कि मुख्यमंत्री ने कहा कि ऐसे कोविड कर्मियों को भविष्य की नियुक्तियों में वरीयता दी जाएगी।

कर्मचारियों का ध्यान रखा जाए

मुख्यमंत्री ने आधिकारिक बयान के अनुसार अधिकारियों को निर्देश दिए कि कोविड काल में सेवा दे रहे अस्थायी कर्मचारियों का ध्यान रखा जाए। समीक्षा बैठक के दौरान मुख्यमंत्री ने जानकारी दी, ”दिसंबर 2022 में 09 लाख से ज्यादा टेस्ट किए जा चुके हैं. 103 मामले 0.01 फीसदी पॉजिटिविटी रेट के साथ पाए गए. राज्य में कोविड वैक्सीन की 11 लाख से ज्यादा डोज उपलब्ध हैं। एहतियाती खुराक के आवेदन में तेजी लाने के लिए आवश्यक है।”

आउटसोर्स कर्मियों को समय पर भुगतान किया जाए

मुख्यमंत्री योगी ने राज्य में कोहरे से होने वाली मौतों और कड़ाके की ठंड की स्थिति पर भी चर्चा की। साथ ही मुख्यमंत्री ने समीक्षा बैठक के दौरान निर्देश दिए कि आउटसोर्स कर्मियों को समय पर भुगतान किया जाए। समीक्षा बैठक के दौरान मुख्यमंत्री योगी ने जोर देकर कहा कि हर जरूरतमंद को रैन बसेरा की सुविधा मिले।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button