अखिलेश यादव ने साधा दारा सिंह चौहान पर निशाना !

ये बहुत बड़ा सवाल बन गया है समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बीजेपी पर पलटवार किया। सपा अध्यक्ष ने कहा कि अब तो स्याही फेंकने वाले ने ही बता दिया कि ये काम भाजपाईयों ने ही कराया है।

2024 के लोकसभा चुनाव के लिए सभी दलों ने कुर्सी की पेटी अब मजबूत कर ली है क्योकि बीजेपी अन्य दलों की एक गलती को बड़ा चढ़ा के बताती है। राई का पहाड़ बना लेते है। तो वही विपक्षी दल भी इस काम में बिलकुल पीछे नहीं रहते है साथ ही अब खबर ये भी सामने आ रही है की घोसी में अब बीजेपी की सरकार बनेगी के नहीं। ये बहुत बड़ा सवाल बन गया है समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बीजेपी पर पलटवार किया। सपा अध्यक्ष ने कहा कि अब तो स्याही फेंकने वाले ने ही बता दिया कि ये काम भाजपाईयों ने ही कराया है।

यूपी चुनाव: पूर्व मंत्री दारा सिंह चौहान, अपना दल (एस) विधायक समाजवादी  पार्टी में शामिल हुए - हिंदुस्तान टाइम्स

घोसी में अब बीजेपी की सरकार बनेगी के नहीं

दरअसल रविवार को दारा सिंह चौहान पर थाना सराय लखांशी क्षेत्र के अदरी गांव में प्रचार के दौरान आरोपी मोनू यादव ने स्याही फेंक दी थी और फरार हो गया था, जिसके बाद आज आरोपी ने कोपागंज थाने में जाकर सरेंडर कर दिया। इस दौरान पत्रकारों से बात करते उसने दावा किया कि ये सब बीजेपी की चाल है। बीजेपी नेताओं ने ही कहा था कि स्याही फेंक दो, हम लोगों का चुनाव फंस रहा है हम लोग बचा लेंगे, इसलिए मैंने स्याही फेंक दिया।

Dara Singh Chauhan, ex-minister in Yogi cabinet, joins Samajwadi Party -  Hindustan Times

अखिलेश यादव ने किया पलटवार

वहीं जब वीडियो को लेकर सवाल किया गया तो आरोपी ने कहा कि ये वीडियो भी उनके ही लोगों ने बनाई थी। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अब आरोपी के बयान को लेकर बीजेपी पर निशाना साधा और दावा किया कि घोसी की जनता अब सपा को ही जिताएगी। अखिलेश यादव ने कहा कि ‘जब घोसी में स्याही फेंकनवाले ने खुद ही बता दिया कि ये काम उससे भाजपाइयों ने ही करवाया है तो फिर अब आगे और क्या कहना। घोसी की जनता सपा की साइकिल ही चुनेगी। उन्होंने कहा कि बीजेपी सहानुभूति पाकर चुनाव जीतना चाहती है लेकिन ये खेल अब पुराना हो गया है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button