Jammu Kashmir: देश के लिए फिर 3 जवानो ने गवाई अपनी जान, साथ 2 आतंकी भी ढेर !

जहां एक तरफ देश में रक्षाबंधन मनाया जा रहा है वहीं दूसरी तरफ देश के वीर जवान सरहद पर देश की सुरक्षा के लिए अपनी जान की परवाह किये बिना आतंकियों का डट कर सामना कर रहे हैं।

जहां एक तरफ देश में रक्षाबंधन मनाया जा रहा है वहीं दूसरी तरफ देश के वीर जवान सरहद पर देश की सुरक्षा के लिए अपनी जान की परवाह किये बिना आतंकियों का डट कर सामना कर रहे हैं।आपको बता दे जम्मू-कश्मीर के राजौरी के दारहल इलाके में परगल में सेना की एक कंपनी पर आत्मघाती हमला की खबर सामने आई है।

ढेर हुए आतंकी

यह हमला 75वें स्वतंत्रता दिवस के जश्न से कुछ दिन पहले हुआ है। मिली जानकारी के मुताबिक बडगाम में सुरक्षा बलों ने लश्कर के 2 आतंकवादियों को ढेर कर दिया था। मारे गए आतंकवादियों में से एक आतंकी राहुल भट और अमरीन भट की हत्या में शामिल था।

देश के जवान हुए शहीद

जम्मू-कश्मीर के राजौरी के परगल में सेना की एक कंपनी पर हुए आतंकी हमले में देश के तीन जवान भी शहीद हो गए। फिलहाल इलाके की घेराबंदी कर दी गई है और अतिरिक्त बलों को बेस पर भेज दिया गया है।आपको बता दे कुछ आतंकवादियों ने परगल में सेना के शिविर की बाड़ को पार करने की कोशिश की थी।वहीं पिछले छह महीनों में जम्मू में आतंकवादी-संबंधी घटनाओं की एक श्रृंखला हुई है।

इसके पहले राजौरी जिला और जम्मू क्षेत्र के अन्य हिस्से बड़े पैमाने पर आतंकवाद से मुक्त रहे हैं। पुलिस के मुताबिक हमले के पीछे लश्कर-ए-तैयबा आतंकवादी समूह है।यह हमला केंद्र शासित प्रदेश के पुलवामा जिले में 25 किलोग्राम Improvised explosive device (आईईडी) बरामद कर एक बड़ी त्रासदी को टालने के एक दिन बाद हुआ है।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं! आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं!

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button