Laal Singh Chaddha Leaked Online: पहले बॉयकॉट तो अब ऑनलाइन लीक हुई Laal Singh Chaddha !

लाल सिंह चड्ढा Laal Singh Chaddha थियेटर्स में अपनी दस्तक दे चुकी है, पर ऐसा लग रहा मानो फिल्म पर आई मुश्किलें जल्द थमने का नाम नहीं ले रही ।

लाल सिंह चड्ढा Laal Singh Chaddha थियेटर्स में अपनी दस्तक दे चुकी है पर ऐसा लग रहा मानो फिल्म पर आई मुश्किलें जल्द थमने का नाम नहीं ले रही आपको बता दे रिलीज के पहले ही दिन, आमिर खान-स्टारर लाल सिंह चड्ढा कुख्यात साइटों (THIRD PARTY SITE) द्वारा मुफ्त डाउनलोड के लिए ऑनलाइन लीक (LEAK) कर दिया गया है, फिल्म पर पहले ही ट्रोलर्स का संकट मंडरा रहा था अब फिल्म का लीक हो जाना क्या फिल्म की कमाई पर गहरा असर डालेगा।

बड़े बजट में बनी है फिल्म

लाल सिंह चड्ढालगभग 200 करोड़ रुपये के बजट पर बनी है,फिल्म की स्टारकास्ट की बात करे तो आमिर खान करीना और साउथ फिल्मो के सुपरस्टार नागा चैतन्य मुख्य भूमिका में हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, लाल सिंह चड्ढा को Tamilrockers, movierulz और पाइरेसी बेस्ड कई वेबसाइट पर लीक कर दी गई है साथ ही फिल्म को Telegram पर भी फिल्म के लीक होने की खबरे सामने आ रही है।

इंग्लिश फिल्म का रीमेक हैं लाल सिंह चड्डा

लाल सिंह चड्डा फिल्म टॉम हैंक्स-स्टारर फॉरेस्ट गंप Forrest Gump का आधिकारिक रूपांतरण है यह फिल्म 1994 में रिलीज़ की गयी थी। वहीं फिल्म से जुड़े लोगो के रिव्यु की बात करे तो फिल्म के ट्रोल होने के बाद फिल्म देखने वाले दर्शको के फिल्म को लेकर मिले जुले विचार सामने आ रहे हैं।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं! आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं!

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button