हादसा : दर्जनों लोगों को ले डूबी ” खूनी नांव “

सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस और जिला प्रशासन ने गोताखोरों की मदद से नदी में लापता लोगों की तलाश शुरू की, तीन लोग अभी भी लापता

अक्सर देखा जाता है कि जल्दबाजी के चक्कर में लोग अपनी जान गवां बैठते है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है।

जहां पर एक गांव में दावत खाने के लिए नाव ( ship ) पर सवार होकर लगभग दर्जन भर लोग गोमती नदी पार कर रहे थे। तभी नदी के तेज बहाव के चलते नाव का संतुलन बिगड़ा। जिससे नांव नदी के बीच पलट गई व उसमे सवार सभी लोग नदी में डूब गए।

फिलहाल अभी तक एक व्यक्ति का शव नदी से बरामद हुआ है। पुलिस प्रशासन गोताखोरों की मदद से अन्य लोगों की तलाश में जुटी हुई है। आपको बता दें कि पूरा मामला जनपद बाराबंकी की सुविधा थाना क्षेत्र के अंतर्गत बिगनिहा गांव का है। जहां पर गांव के दर्जन भर लोग नदी पार करके गांव में दावत खाने के लिए नाव में सवार होकर जा रहे थे।

उसी वक्त गोमती नदी पार करते समय तेज बहाव के चलते नाव का संतुलन बीच धारा में बिगड़ गया। मल्लाह नाव का संतुलन बना पाता इससे पहले नाव असंतुलित होकर नदी में पलट गई। जिसमें सभी दर्जन भर सवार लोग नदी में डूब गए। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस और जिला प्रशासन ने गोताखोरों की मदद से नदी में लापता लोगों की तलाश शुरू की। पुलिस ने एक बुजुर्ग व्यक्ति का शव बरामद कर लिया है। बाकी लोगों की तलाश तेजी से जारी है। इस घटना से क्षेत्र में सनसनी का माहौल व्याप्त हो गया है।

Bite : ASP South Manoj Kumar panday

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button