Trending

IPL 2023: काइल जैमीसन की Injure के बाद इन खिलाड़ियों को मिल सकती है CSK की टीम में जगह !

आईपीएल 2023 की नीलामी के दौरान चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) द्वारा 1 करोड़ रूपये में ख़रीदे गए  खिलाडी काइल जैमीसन (Kyle Jamieson)

आईपीएल 2023 की नीलामी के दौरान चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) द्वारा 1 करोड़ रूपये में ख़रीदे गए  खिलाडी काइल जैमीसन (Kyle Jamieson) बैक स्ट्रेस फ्रैक्चर से जूझने के बाद आगे होने वाले मैचों से कम से कम 3-4 महीने के लिए बाहर हो गए हैं। काइल जैमीसन (Kyle Jamieson) की गैरमौजूदगी से चेन्नई सुपर किंग्स को बड़ा झटका लगेगा।

बता दें अब वह 31 मार्च से 28 मई तक होने वाले आगामी आईपीएल 2023 में भी नहीं खेल पाएंगे। IPL चैंपियन कीवी स्टार के लिए एक शक्तिशाली प्रतिस्थापन खोजने की कोशिश करेगी। आइये अब उन खिलाड़ियों पर नजर डालते है, जो चेन्नई सुपर किंग्स टीम में काइल जैमीसन की जगह ले सकते हैं।

डेथ ओवरों में यॉर्कर करने की क्षमता रखता है यह खिलाड़ी

बात करे पहले खिलाडी की तो पहला नाम जिसे सीएसके के प्रशंसक सामने आ रही खबरों के हिसाब से जैमीसन के लिए समान प्रतिस्थापन के रूप में मानते हैं, वह ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज एंड्रयू टाय (Andrew Tye) है। टाई कई फ्रेंचाइजी टीमों के लिए अपनी धीमी गेंद विविधताओं और डेथ ओवरों में यॉर्कर करने की क्षमता रखते है।

टाइ ने 214 मैचों में 8.18 की इकॉनमी रेट से 301 विकेट लिए हैं। आईपीएल में उनका रिकॉर्ड सभ्य से अधिक है, क्योंकि ऑस्ट्रेलियाई टीम ने 30 मैचों में 8.59 की इकॉनमी रेट से 42 विकेट लिए हैं।

दूसरे खिलाड़ी पर नजर डाले तो…

क्रिस जॉर्डन एक ऐसे खिलाड़ी है, जो आईपीएल 2023 में काइल जैमीसन की जगह लेने के लिए एक अच्छे तेज गेंदबाज हो सकते हैं। इंग्लैंड का तेज गेंदबाज सबसे छोटे प्रारूप में इंग्लैंड के लिए नियमित तेज गेंदबाज है। उन्होंने पिछले सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए भी खेला था,

जिसमें 4 मैचों में 2 विकेट लिए थे। टूर्नामेंट में अब तक 28 मैचों में, इंग्लैंड के तेज गेंदबाज के पास सीएसके है और इस बार उन्हें फिर से टीम में शामिल किया जा सकता है।

इंडियन प्लेयर की बात करे तो

खिलाड़ी संदीप शर्मा जो सीएसके की टीम में जैमिसन की जगह ले सकते हैं। शर्मा 2013 सीजन से आईपीएल में सक्रिय थे। हालांकि, वह 2023 की नीलामी में आधार मूल्य रुपये पर नहीं बिके।

दाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने आईपीएल में 104 मैच खेले हैं और 26.33 की औसत और 7.77 की इकॉनमी से 114 विकेट लिए हैं। उनके पास आईपीएल में अच्छा अनुभव है जो निश्चित रूप से गेंदबाजी विभाग में सीएसके की मदद कर सकता है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button