‘Underground Parking’: सालभर से अधिक समय से ये गाडियां खा रही हैं भूमिगत पार्किंग में धूल !

'उत्तर प्रदेश' राजधानी लखनऊ में करोड़ों की लागत से बनी भूमिगत पार्किंग में सालों से लग्जरी गाडियां धूल खा रही हैं।

‘उत्तर प्रदेश’ राजधानी लखनऊ में करोड़ों की लागत से बनी भूमिगत पार्किंग में सालों से लग्जरी गाडियां धूल खा रही हैं। आखिर ये गाडियां इस पार्किंग में कौन खड़ा कर गया है। इस बात की जानकारी पार्किंग की देख रहे करने वाले जिम्मेदारों को भी नहीं हैं।

‘ढाई साल’ से लग्जरी गाडियां खा रही धूल

जानकारी के मुताबिक टीम जब आगे बढ़ी तो लालबाग के दया निधान पार्क में बनी भूमिगत पार्किंग पहुंची है। ऐसे में इस पार्किंग में भी देखा गया तो एक सफेद रंग की गाड़ी लगभग ढाई साल से अधिक समय से धूल खा रही थी। इस मामले की जानकारी जुटाई गई तो पहले देख रेख कर रहे लोगों ने कहा इसकी जानकारी नहीं है। इस सिलसिले में एकाएक उन्होंने इस गाड़ी को लोन पर होने की बात कहकर पल्ला झाड़ने की कोशिश की है।

‘लग्जरी गाड़ियों’ के साथ ही लोडर गाडियां भी हुई खड़ी

डीएम आवास के सामने बनी सरोजनी नायडू पार्क की पार्किंग में यहां देखा गया तो एक दो नहीं बल्कि आधा दर्जन से अधिक गाडियां सालों से धूल खा रही हैं। लेकिन इसकी भी जानकारी लोगों को नहीं है की आखिर ये गाडियां किसकी हैं। इसमें लग्जरी गाड़ियों के साथ ही लोडर गाडियां भी खड़ी हुई हैं। जिसका नंबर किसी का हरदोई है तो किसी का कानपुर बताया जा रहा है।

‘लग्जरी गाड़ियों’ की चोरी की वारदातें बढ़ रही

सूत्रों के मुताबिक अब सवाल खड़ा होता है जिस तरह शहर के अंदर से लग्जरी गाड़ियों की चोरी की वारदातें बढ़ रही हैं। पुलिस भी उन्हें जल्द से जल्द बरामद करने का दावा करती है लेकिन पुलिस के हाथ खाली रह जाते हैं। अब ऐसे में सवाल यह उठता है की अखिर पुलिस इन भूमिगत पार्किंग पर समय समय पर क्यों चेकिंग नहीं करती। जबकि इससे पहले हुए खुलासे में देखा गया है शातिर चोरों ने गाड़ियों को छुपाने के लिए इन्ही जगहों का इस्तेमाल किया हैं।

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button