अभिनेत्री अमला पॉल ने तेलुगु सिनेमा को लेकर किया बड़ा खुलासा, कह दी इतनी बड़ी बात !

अमला पॉल ने हाल ही में एक इंटरव्यू में तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री के बारे में खुलासा करते हुए बताया हैं कि उन्होंने टॉलीवुड में केवल कुछ फिल्में क्यों कीं।

अमला पॉल ने हाल ही में एक इंटरव्यू में तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री के बारे में खुलासा करते हुए बताया हैं कि उन्होंने टॉलीवुड में केवल कुछ फिल्में क्यों कीं। उन्होंने कहा कि इंडस्ट्री में फिल्मी परिवारों और प्रशंसकों का दबदबा है। अमला ने महसूस किया कि उस समय की फिल्में बहुत ही व्यावसायिक थीं और वे नायिकाएं रोमांटिक दृश्यों और गीतों में दिखाई देती हैं।

अमला पॉल का चौंकाने वाला खुलासा

अमला पॉल हाल ही में खबरों में थीं जब उन्होंने खुलासा किया कि उन्होंने मणिरत्नम की पोन्नियिन सेलवन को ठुकरा दिया था। उसने कहा कि वह तब ब्रेक पर थी।

इसलिए किया बहुत कम फिल्में

हाल ही में एक साक्षात्कार में, अमला पॉल ने कहा कि वह कई तेलुगु फिल्में नहीं कर सकीं क्योंकि उनके रास्ते में आने वाले किरदार थे। उन्होंने कहा, “जब मैं तेलुगु इंडस्ट्री में गई, तो मुझे एहसास हुआ कि परिवार की अवधारणा थी। वहां, इन परिवारों और उनके प्रशंसकों का उद्योग बहुत अधिक है। और उस समय वे जिस तरह की फिल्में बना रहे थे, वह बहुत अच्छी थी। हमेशा दो अभिनेत्रियाँ होतीं और हम प्रेम दृश्यों, गीतों के लिए वहाँ होते और सब कुछ बहुत ही ग्लैमरस था। वे बहुत ही व्यावसायिक फिल्में थीं और मैं उस समय उस उद्योग से ज्यादा नहीं जुड़ सकता था, इसलिए मैंने किया वहां बहुत कम फिल्में हैं।”

अमला पॉल की आने वाली फिल्में

अमला पॉल को आखिरी बार कैडवर में देखा गया था, जो डिज्नी + हॉटस्टार पर चल रहा है। अभिनेत्री ने हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म टीचर की घोषणा की। उनकी दो और मलयालम फिल्में, क्रिस्टोफर और आदुजीविथम भी हैं।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button