Heart attack: तमिल अभिनेता को अचानक पड़ा दिल का दौरा, विक्रम को कराया गया अस्पताल में भर्ती !

तमिल अभिनेता विक्रम को उनकी फिल्म पोन्नियिन सेलवन: आई के टीजर लॉन्च कार्यक्रम से कुछ घंटे पहले शुक्रवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

तमिल अभिनेता विक्रम को उनकी फिल्म पोन्नियिन सेलवन आई के टीजर लॉन्च कार्यक्रम से कुछ घंटे पहले शुक्रवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनके प्रचारक ने पुष्टि की कि तेज बुखार के लक्षणों के कारण बेचैनी की शिकायत के बाद अभिनेता को अस्पताल ले जाया गया था। उन्हें चेन्नई के कावेरी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

अभिनेता को जल्द दी जाएगी छुट्टी

कुछ रिपोर्टों में दावा किया गया था कि विक्रम को दिल का दौरा पड़ा और इसलिए उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया, उनके प्रचारक ने कहा कि यह तेज बुखार था और अभिनेता ठीक कर रहे हैं। प्रचारक ने कहा कि विक्रम, जो वर्तमान में अपनी आगामी फिल्म कोबरा की रिलीज का इंतजार कर रहा है, अभिनेता को जल्द ही छुट्टी दे दी जाएगी।

11 अगस्त को स्क्रीन पर आएगी कोबरा

विक्रम इस साल दो रिलीज की उम्मीद कर रहा है। उनकी किटी में अजय ज्ञानमुथु का लंबे समय से विलंबित कोबरा और मणिरत्नम का महाकाव्य पोन्नियिन सेलवन है। जहां कोबरा 11 अगस्त को स्क्रीन पर आएगी, वहीं पोन्नियिन सेलवन 30 सितंबर को रिलीज होगी।

फिल्म को रिलीज करने की बनाई जा रही योजना

इस बीच, विक्रम पहली बार फिल्म निर्माता पा रंजीत के साथ हाथ मिलाने के लिए पूरी तरह तैयार है। निर्माता ज्ञानवेल राजा ने अपने हालिया साक्षात्कारों में खुलासा किया है कि विक्रम के साथ उनकी अगली परियोजना बड़े पैमाने पर बनाई जाएगी, और भारत की सबसे बड़ी 3 डी फिल्म के रूप में उभर सकती है। निर्माता ने खुलासा किया कि यह परियोजना एक अखिल भारतीय फिल्म के रूप में बनाई जाएगी। फिल्म को रिलीज करने की योजना बनाई जा रही सभी भाषाओं में फिल्म को और अधिक सुलभ बनाने के लिए विभिन्न उद्योगों के अभिनेताओं को शामिल किया जा रहा है।

फिल्म अगले साल आएगी स्क्रीन पर

म्यूजिक कंपोज करने के लिए जीवी प्रकाश कुमार को भी साइन किया गया है। मेकर्स जल्द ही बाकी कास्ट और क्रू की घोषणा करेंगे। शूटिंग की योजना छह महीने के दौरान बनाई गई है और निर्माताओं को उम्मीद है कि फिल्म अगले साल स्क्रीन पर आएगी।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button