कार्तिक आर्यन ने अपनी अगली फिल्म का पोस्टर किया रिलीज़, इस दिन ये फिल्म सिनेमाघरों में देगी दस्तक !

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन एक के बाद एक ब्लॉकबस्टर फिल्में दे रहे हैं। 'भूल भुलैया 2' के बाद से उन्होंने इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है।

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन एक के बाद एक ब्लॉकबस्टर फिल्में दे रहे हैं। ‘भूल भुलैया 2’ के बाद से उन्होंने इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। अब वह एक और फिल्म लेकर आ रहे हैं। इंडस्ट्री के तीन पावरहाउस प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला, डायरेक्टर कबीर खान और सुपरस्टार कार्तिक आर्यन ने हाथ मिलाया है। यह तिकड़ी 14 जून 2024 को ईद-उल-अजहा के मौके पर फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ लेकर आ रही है। इस फिल्म की कहानी सच्ची घटना पर आधारित है। इस बात का ऐलान खुद एक्टर ने किया है।

फिल्म की कहानी असल जिंदगी पर आधारित

दरअसल, यह तिकड़ी अगले साल एक बड़े कैनवास की फिल्म के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार है। निर्माता-अभिनेता और निर्देशक की शानदार तिकड़ी, जिसमें साजिद नाडियाडवाला, कार्तिक आर्यन और कबीर खान शामिल हैं। वे एक मेगा एंटरटेनर फिल्म लाने के लिए साथ आ रहे हैं। फिल्म की कहानी एक खिलाड़ी की असल जिंदगी पर आधारित है। यह उनकी कभी हार न मानने की भावना को दर्शाता है। फिल्म के साथ, दर्शक कार्तिक को वास्तविक जीवन की कहानी पर आधारित फिल्म करते देखेंगे, जिसमें वह मुख्य चंदू की भूमिका निभाएंगे।

कार्तिक आर्यन की आने वाली फिल्म

यह मेगा प्रोजेक्ट साजिद और कबीर को एक बार फिर साथ लाएगा। साथ ही यह फिल्म कार्तिक और कबीर के पहले सहयोग को भी चिह्नित करेगी। इस फिल्म को लेकर दर्शक पहले से ही उत्साहित थे। लेकिन अब नाम और एक पोस्टर से उनकी एक्साइटमेंट और बढ़ गई है। साजिद नाडियाडवाला और कार्तिक आर्यन ने हाल ही में ‘सत्यप्रेम की कथा’ से दर्शकों का मनोरंजन किया, जो बॉक्स ऑफिस पर जोरदार कमाई कर रही है। फिल्म को हर आयु वर्ग के लोगों से अपार प्यार मिल रहा है।

तीन बड़े दिग्गज एक साथ करेंगे काम

इसके अलावा, यह वास्तव में दर्शकों के लिए एक बड़ी घोषणा है। एक खिलाड़ी की वास्तविक जीवन की कहानी लाने के लिए उद्योग के तीन दिग्गज एक साथ आए हैं। साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित, ‘चंदू चैंपियन’ का निर्देशन कबीर खान द्वारा किया जाएगा और इसमें कार्तिक आर्यन मुख्य भूमिका में होंगे।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button