मिठाई विक्रेता की गोली मारकर हत्या, पुलिस जांच व कार्रवाई में जुटी !

 जनपद आजमगढ़ के सिधारी थाना क्षेत्र के शाहगढ़ कस्बे में आज सुबह डायल 112 पर सूचना मिली कि अजय प्रकाश मोदनवाल की गोली मारकर हत्या कर दी गई है।

 जनपद आजमगढ़ के सिधारी थाना क्षेत्र के शाहगढ़ कस्बे में आज सुबह डायल 112 पर सूचना मिली कि अजय प्रकाश मोदनवाल की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। हत्या की सूचना के बाद मौके पर एसएचओ सिधारी, सीओ सिटी, फील्ड यूनिट और पुलिस अधीक्षक द्वारा मौके पर पहुंचकर घटना का निरीक्षण किया गया।

तहरीर मिलने के बाद मुकदमा दर्ज

आजमगढ़ के पुलिस अधीक्षक ने बताया कि परिजनों के अनुसार घटना सुबह 4:00 बजे घर से डेढ़ सौ मीटर दूर हुई है। मौके से तमंचा और कारतूस बरामद किया गया है। घटना के अनावरण के लिए एडिशनल एसपी के नेतृत्व में एसओजी समेत तीन टीमों का गठन किया गया है। सीसीटीवी का अवलोकन करने के लिए एक अलग टीम का गठन किया गया है। परिजनों से तहरीर मिलने के बाद मुकदमा दर्ज कर कठोर से कठोर कार्रवाई की जाएगी। शव को कब्जा लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button