अभिनेता ने पहले प्यार पर जताया दुःख, बोला- “मैं प्यार में कभी भाग्यशाली नहीं था”

बॉलीवुड स्टार आमिर खान ने वेलेंटाइन डे पर अपने प्रशंसकों से अपने "पहला नशा"- अपने पहले प्यार के बारे में बात की। उनका कहना है कि उन्हें पहली बार प्यार तब हुआ जब वह 10 साल के थे,

बॉलीवुड स्टार आमिर खान ने वेलेंटाइन डे पर अपने प्रशंसकों से अपने “पहला नशा”– अपने पहले प्यार के बारे में बात की। उनका कहना है कि उन्हें पहली बार प्यार तब हुआ जब वह 10 साल के थे, लेकिन यह “एकतरफा” था। आमिर फिल्म जो जीता वही सिकंदर का अपना “पसंदीदा” रोमांटिक गाना “पहला नशा” सुनकर प्यार का दिन मना रहे थे। बाद में, वह प्यार से अपने पहले ब्रश पर एक वीडियो लेकर आया।

मुझे पहली बार प्यार हुआ

मानो या न मानो, मुझे पहली बार प्यार हुआ जब मैं 10 साल का था… यह बहुत कम लोग जानते हैं। मैंने टेनिस कोचिंग ज्वाइन की थी और वहां 40-50 बच्चों का एक समूह था। एक लड़की थी जो इसका हिस्सा था, और मैं उसे देखकर दंग रह गया। जब मैंने उसे पहली बार देखा तो वह ‘पहला नशा’ था।

मैं दिन-रात उसके बारे में सोचता था

“मैं उसके प्यार में सिर के बल गिर गया और उससे पूरी तरह से मोहित हो गया। मैं दिन-रात उसके बारे में सोचता था। लेकिन मैंने कभी भी उससे अपनी भावनाओं को व्यक्त करने की हिम्मत नहीं जुटाई। मैं बहुत छोटा था और वह उसी की थी। उम्र। वह सुंदर थी।” हालांकि उन्होंने कहा कि इन सबके बीच उन्होंने टेनिस में सुधार किया।

यह एकतरफा प्यार था

“मैं बहुत अभ्यास करता था क्योंकि मैं पहले आता था और सबसे आखिर में जाता था। मैं उसे भी प्रभावित करना चाहता था। लेकिन एक साल या उसके बाद, उसके परिवार ने शहर छोड़ दिया। यह एकतरफा प्यार था”… खामोश प्यार जो कभी नहीं मिला पूरा हुआ। मैं इसे कभी कह भी नहीं सकता था।

दो, तीन बार प्यार हुआ मुझे

निर्देशक किरण राव से शादी करने वाले आमिर ने कहा, “दिलचस्प बात यह है कि जब दो, तीन बार मुझे प्यार हुआ, तो वह हमेशा एकतरफा प्यार था। मैं प्यार में कभी भाग्यशाली नहीं था। लेकिन अब मैं हूं।”

 

 

दिल में उन प्रेमियों के लिए एक विशेष भावना है

आमिर ने कहा कि उनके दिल में उन प्रेमियों के लिए एक विशेष भावना है जो प्यार में पड़ जाते हैं लेकिन उन्हें वह प्यार नहीं मिलता जो वे चाहते हैं। “मुझे आशा है कि आपके जीवन में प्यार और खुशी है,” उन्होंने अपने प्रशंसकों को शुभकामनाएं दीं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button