” आप ” ने लगाई अपने गोवा सीएम उम्मीदवार पर मुहर, दिल्ली सीएम केजरीवाल ने किया एलान

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने आज गोवा में पार्टी के मुख्यमंत्री चेहरे का एलान किया। उन्होंने ऐलान किया कि इस बार गोवा विधानसभा चुनाव (election) में आप पार्टी की तरफ से सीएम के उम्मीद्वार अमित पालेकर होंगे।

सबसे ज्यादा मदद कोरोना के दौरान की

Related Articles

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि अमित पालेकर पेशे से वकील हैं और भंडारी समुदाय से आते हैं । केजरीवाल ने कहा कि अमित गोवा के हर समुदाय के लोगों की मदद करते आए हैं। उन्होंने सबसे ज्यादा मदद कोरोना के दौरान की है। दरअसल कोरोना की दूसरी लहर में जब गोवा में ऑक्सीजन की कमी की वजह से कई लोगों की मौत हुई।

भंडारी समुदाय के लोगों को तरक्की से वंचित रखा

तब अमित पालेकर ने ही बॉम्बे हाईकोर्ट में याचिका दायर कर कोर्ट से हस्तक्षेप करने की मांग की थी। केजरीवाल ने अपने कॉन्फ्रेंस में कहा कि गोवा में भंडारी समुदाय के लोगों को तरक्की से वंचित रखा गया है। इस समाज के लोगों ने खून-पसीने से गोवा की तरक्की में योगदान दिया। अभी तक गोवा में एक बहुत बड़ा समाज का हिस्सा है, भंडारी समाज, उनके मन में इंजस्टिस की फिलिंग है।

मौजूदा पार्टियों से तंग

उन्होंने कहा कि गोवा की जनता फिलहाल मौजूदा पार्टियों से तंग आ गई हैं। गोवा के लोग बदलाव मांग रहे हैं। उनके पास ऑप्शन नहीं थे, लेकिन अब आम आदमी पार्टी आ गई है। उन्होंने कहा, ” मुझे पूरा विश्वास है कि जनता अमित पालेकर को सपोर्ट करेगी और आम आदमी पार्टी को एक मौका जरूर देगी। “

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button