आजमगढ़ नगर निकाय चुनाव में भाजपा ने टिकट किया फाइनल, अन्य लोगों के दावेदारी करने वाले समर्थकों का खुल कर विरोध !

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में दूसरे चरण में नगर निकाय चुनाव का होना है। जिसको लेकर सभी पार्टियों ने अपने अपने प्रत्याशियों को टिकट दे दिया था।

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में दूसरे चरण में नगर निकाय चुनाव का होना है। जिसको लेकर सभी पार्टियों ने अपने अपने प्रत्याशियों को टिकट दे दिया था। लेकिन भाजपा ने नामांकन खत्म होने के 1 दिन पहले देर रात भाजपा का टिकट फाइनल किया। भाजपा प्रत्याशी अभिषेक जायसवाल दीनू को टिकट मिला है।

भाजपा से दावेदारी करने के लिए करीब 10 लोग का नाम था जिनमें पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष माला दिवेदी, बीजेपी नगर अध्यक्ष शैलेंद्र अग्रवाल, पूर्व नगर अध्यक्ष विनय प्रकाश गुप्ता, कोषाध्यक्ष मयंक गुप्ता, पिछले नगरपालिका चुनाव में बीजेपी के प्रत्याशी रहे अजय सिंह, रितिक जायसवाल, संतोष श्रीवास्तव समेत तमाम दावेदार थे।

लेकिन लेकिन बीजेपी ने अभिषेक जयसवाल दीनू जो कि पूर्व में नगर अध्यक्ष रह चुके हैं और 2012 में इनकी मां इंदिरा देवी जयसवाल चेयरपर्सन रह चुकीं हैं। उन पर अपना दांव लगा दिया है।

जिसके चलते अन्य दावेदारों के समर्थकों में विरोध के स्वर उठने लगे हैं और कई तो बीती शाम तक आवाज बुलंद करने लगे ऐसे में ही पिछली बार प्रत्याशी रहे अजय सिंह के समर्थकों ने खुलकर विरोध जताया।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button