T20 World Cup: इंग्लैंड से भारत की शर्मनाक हार के बाद बोले गावस्कर कहा, ‘कुछ संन्यास होंगे’

ICC पुरुष T20 विश्व कप 2022 से भारत के अपमानजनक बाहर होने के बाद, महान सुनील गावस्कर निकट भविष्य में मौजूदा टीम से....

ICC पुरुष T20 विश्व कप 2022 से भारत के अपमानजनक बाहर होने के बाद, महान सुनील गावस्कर निकट भविष्य में मौजूदा टीम से कुछ सेवानिवृत्ति की उम्मीद कर रहे हैं।

खेल के बाद, भारत के पूर्व कप्तान ने कहा कि उन्हें लाइन-अप में कई बदलाव की उम्मीद है, यह कहते हुए कि हार्दिक पांड्या विश्व कप के बाद भारतीय टीम की कमान संभालेंगे।

गावस्कर ने स्टार स्पोर्ट्स पर कहा, “कप्तान के रूप में अपने पहले असाइनमेंट पर इंडियन प्रीमियर लीग जीतने के बाद, उन्होंने हार्दिक पांड्या को अगले कप्तान के रूप में चिह्नित किया होगा। हार्दिक पांड्या निश्चित रूप से भविष्य में टीम की कमान संभालेंगे और कुछ रिटायरमेंट होंगे, आप कभी नहीं जानते। खिलाड़ी इस पर काफी विचार करेंगे। उनके 30 के दशक के मध्य में कई खिलाड़ी हैं जो भारतीय T20I टीम में अपनी स्थिति पर पुनर्विचार करेंगे।”

73 वर्षीय ने पिछले कुछ वर्षों में ICC के महत्वपूर्ण नॉकआउट मैचों में भारतीय बल्लेबाजों के निराशाजनक प्रदर्शन के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि भारत इन नॉकआउट मैचों में जम गया है… खासकर बल्लेबाजी के साथ और यह बल्लेबाजी ही है जो भारतीय टीम की ताकत रही है।”

उन्होंने कहा, ‘सेमीफाइनल में बल्लेबाजी उतनी अच्छी नहीं रही, जितनी होनी चाहिए। जाहिर है, इस स्तर पर, आपको ग्रुप स्टेज की तुलना में बेहतर गेंदबाजी आक्रमण मिलने वाला है और यह समझ में आता है। लेकिन बल्लेबाजी को वास्तव में उतने रन नहीं मिले, जिसका गेंदबाज बचाव कर सकें।”

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button