Lock Up : अंजलि ने मुनव्वर के साथ कबूल किया ये खास रिश्ता

अंजलि अरोड़ा लॉक अप सीजन 1 की सबसे कम उम्र की प्रतियोगी थीं, टास्क और गेम के दौरान सबसे मजबूत बनकर उभरीं। उनकी यात्रा के दौरान, मुनव्वर फारुकी के साथ उनका बंधन सुर्खियों में आया और उन्हें एक साथ मुंजाल के नाम से जाना जाने लगा।

अंजलि अरोड़ा लॉक अप सीजन 1 की सबसे कम उम्र की प्रतियोगी थीं, टास्क और गेम के दौरान सबसे मजबूत बनकर उभरीं। उनकी यात्रा के दौरान, मुनव्वर फारुकी के साथ उनका बंधन सुर्खियों में आया और उन्हें एक साथ मुंजाल के नाम से जाना जाने लगा। जहां अंजलि इस बंधन को शुद्ध दोस्ती कहती है, विशेष साक्षात्कार के दौरान, अंजलि ने अपनी यात्रा और मुनव्वर फारूकी के साथ अपने बंधन के बारे में बात की।

उसने बताया कि “72 दिनों का सफर बिल्कुल भी आसान नहीं था। लॉक अप एक ऐसा शो था जो रियलिटी शो से बिल्कुल अलग था। मुझे लगा कि अन्य शो की तरह वे हमें कम से कम कुछ विलासिता (luxuries) प्रदान करेंगे लेकिन लॉक अप हाउस के अंदर हमें किसी भी तरह की विलासिता नहीं मिली। शो में टिके रहना काफी मुश्किल था। हम सादा खाना खाते थे और गद्दे पर सोते थे। मैं बहुत सारी यादें और बेहतरीन अनुभव वापस ले रहा हूं। मैंने यात्रा में बहुत सारे दोस्त बनाये, जैसे मुनव्वर, सायशा, पूनम। मैं पूनम के बारे में निश्चित नहीं हूं, शायद वह मुझसे दोस्ती नहीं करना चाहती क्योंकि जब वो मुझसे मिली तो उसका अंदाज अलग था।

उसने अपने ऊपर लगे इस आरोप कि मुनव्वर और उसने खेल के लिए एक-दूसरे का इस्तेमाल किया और उन्होंने एक नकली लव एंगल को चित्रित करने की कोशिश की, के बारे में बात करते हुए कहा कि “ये लोगों की बातें हैं … लेकिन मुझे पता है कि मुनव्वर और मेरा क्या रिश्ता था। मुझे पता है मेरे तरफ से क्या था और उसके तारफ से क्या था, यह सिर्फ दोस्ती थी, हम दोस्त हैं और इसके आगे कुछ नहीं है। लोग तो कहते हैं, लोगों को समझाते नहीं फिरेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button