#Happy Birthday Zareen Khan: ज़हीन हैं जरीन, पिता के निधन के बाद खुद संभाला परिवार !

जरीन बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत अभिनेता सलमान खान की फिल्म से की थी।

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस जरीन खान आज अपना जन्मदिन बना रही हैं। जरीन का जन्म 1987 में मुंबई में हुआ था। जरीन बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत अभिनेता सलमान खान की फिल्म से की थी। उन्होंने बॉलीवुड फिल्म ‘वीर’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। उनके जन्मदिन के मौके पर हम आपको बताएँगे उनसे जुड़ी खास बातें,

Image

  • जरीन खान उन एक्ट्रेस में से एक हैं जिन्होंने अपने जीवन में काफी संघर्ष किया और उन्होंने फिल्मों की दुनिया में अपनी जगह बनाई।
  • पिता के निधन के बाद परिवार की आर्थिक स्थिति ख़राब रही ऐसे में जरीन खान ने घर चलाने के लिए एक कॉल सेंटर में काम भी काम किया।

Image

  • सबको पता होगा कि जरीन खान खूबसूरत एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की कॉपी लगती हैं, जब उन्होंने इंडस्ट्री में कदम रखा तो उन्हें कैटरीना कॉपी भी कहा गया।
  • सलमान खान अपनी फिल्म युवराज की शूटिंग कर रहे थे इस दौरान उनकी नजर जरीन खान पर पड़ी , फिर क्या सलमान की टीम ने जरीन खान को उनकी अगली फिल्म के लिए अप्रोच किया।

Image

  •  जरीन खान इतने बड़े स्टार के ऑफर को ठुकरा नहीं पाईं और उन्होंने फिल्म में आने के लिए हां कर दी। इसके बाद सलमान खान के साथ एक्ट्रेस ने 2010 में अपनी पहली फिल्म ‘वी’ से डेब्यू किया।
  • ‘वीर’ के बाद जरीन खान बैक टू बैक कई फिल्मों में नजर आई। हाउसफुल 2, हेट स्टोरी 2, अक्सर 2, जैसे कई फिल्मों में काम किया।

Image

  •  वही जरीन के ज्यादा वजन की वजह से उन्हें ट्रोल भी किया जाता हैं लेकिन इससे उन्हें कोई प्रभाव नहीं पड़ता अपने काम और एक्टिंग के दम से उन्होंने इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाई हुई हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button