राम मंदिर समारोह का उद्धव ठाकरे को नहीं मिला निमंत्रण,नया प्लान तैयार !

अयोध्या का निमंत्रण न मिलने के कारण शिवसेना ने एक नई रडनीति तैयार करली है। 22 जनवरी को अब उद्धव ठाकरे 'महाआरती' करेंगे।

22 जनवरी को होने वाले राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह का निमंत्रण ज्यादातर सभी नेताओ को भेजा जा रहा है लेकिन वही शिवसेना (यूबीटी) प्रमुख और पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को अयोध्या मेंहोने वाले प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में निमंत्रण अभी तक नहीं मिला है। अयोध्या का निमंत्रण न मिलने के कारण शिवसेना ने एक नई रडनीति तैयार करली है। 22 जनवरी को अब उद्धव ठाकरे नासिक के कालाराम मंदिर जाएंगे और गोदावरी नदी के तट पर ‘महाआरती’ करेंगे।

अयोध्या आने के लिए निमंत्रण की जरूरत नहीं: उद्धव ठाकरे – Rashtriya Khabar

गोदावरी नदी के तट पर होगी ‘महाआरती’

अपनी मां स्वर्गीय मीना ठाकरे को उनकी जयंती पर श्रद्धांजलि देने के बाद पत्रकारों के साथ बातचीत में उद्धव ठाकरे ने कहा कि जब भी उनका मन होगा वह अयोध्या आएंगे। उन्होंने कहा, अयोध्या में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा गौरव और स्वाभिमान का विषय है। उस दिन 22 जनवरी हम शाम साढ़ छह बजे कालाराम मंदिर जाएंगे, जहां पर बाबा साहेब भीमराम अंबेडकर और समाज सुधारक साने गुरुजी को विरोध प्रदर्शन करना पड़ा था। इसके बाद साढ़े सात बजे हम गोदावरी नदी के तट पर ‘महाआरती’ करेंगे।

Uddhav Thackeray: 'मुझे राम मंदिर उद्घाटन का निमंत्रण ही नहीं मिला', भारी  मन से बोले उद्धव ठाकरे। | Khabron Ka Adda

उद्धव ठाकरे को अयोध्या का नहीं मिला निमंत्रण

उद्धव ठाकरे ने आगे ये भी कहा कि मुझे अभी तक कोई निमंत्रण नहीं मिला है और मुझे अयोध्या आने के लिए किसी की आवश्यकता नहीं है, क्योंकि राम लला सभी के हैं। जब भी मेरा मन होगा, मैं जाऊंगा साथ ही 23 जनवरी को शिवसेना संस्थापक दिवंगत बाल ठाकरे की जयंती पर पार्टी नासिक में एक रैली आयोजित करेगी। 22 जनवरी को राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम आयोजित किया गया है जिसमे प्रधानमंत्री मोदी के अलावा छह हजार लोगों शामिल होंगे, लेकिन उद्धव ठाकरे को इस समारोह का निमंत्रण नहीं मिला है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button