क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर की विनम्रता की हुई सोशल मीडिया पर प्रशंसा, जाने क्या है वजह !

बल्लेबाजी के उस्ताद सचिन तेंदुलकर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक प्यारा सा वीडियो पोस्ट किया है। जिसे सोशल मीडिया पर खूब सराहा जा रहा है।

बल्लेबाजी के उस्ताद सचिन तेंदुलकर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक प्यारा सा वीडियो पोस्ट किया है। जिसे सोशल मीडिया पर खूब सराहा जा रहा है। दरअसल इस वीडियो में तेंदुलकर अपने बेटे के साथ एक रोड ट्रिप पर “चाय का ब्रेक” लेते नजर आ रहे हैं। तेंदुलकर वीडियो में बताते हैं कि वह बेलगाम-गोवा एक्सप्रेसवे पर गाड़ी चला रहे हैं।

 

क्यों हो रही सराहना

वायरल वीडियो में तेंदुलकर क्रिकेटर टी-शर्ट और ट्राउजर और सैंडल पहने नजर आ रहा है। वीडियो में तेंदुलकर के बेटे अर्जुन एसयूवी के दरवाजे से झाँकते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं सचिन की सराहना की बात करे तो दिग्गज तेंदुलकर आराम से दिखते हैं और यहां तक ​​कि स्थानीय लोगों के साथ बातचीत भी करते हैं। उन्होंने चाय की दुकान के मालिक से भी हाथ मिलाया और उनके साथ सेल्फी भी ली। अब तक इस वीडियो को चार लाख से अधिक यूजर्स ने पसंद किया है।

आए दिल जीतने वाले वाले कमेंट

वीडियो देख सचिन के प्रसंसको ने कई दिल जीतने वाले कमेंट्स भी किये जिनमे से एक यूजर ने कमेंट किया, ‘वह चाय बेचने वाला जरूर कोई खास है…भगवान खुद चाय के लिए उनके यहां आए थे।’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि “रिटायरमेंट के बाद भी दुनिया का मनोरंजन करने के लिए धन्यवाद।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button