Bhola: तब्बू की 3 फिल्में, लगातार तीसरी बार पुलिस अफसर बनीं एक्ट्रेस, ‘भोला’ से दिखा उग्र लुक !

अजय देवगन ने अपकमिंग फिल्म भोला से को-स्टार और एक्ट्रेस तब्बू के लुक का खुलासा किया है। उन्होंने एक वीडियो और मोशन पोस्टर शेयर किया है।

अजय देवगन ने अपकमिंग फिल्म भोला से को-स्टार और एक्ट्रेस तब्बू के लुक का खुलासा किया है। उन्होंने एक वीडियो और मोशन पोस्टर शेयर किया है। इस मोशन पोस्टर में तब्बू को पुलिस की वर्दी में देखा जा सकता है। वह हाथ में बंदूक और आंखों पर चश्मा लिए नजर आ रही हैं। पुलिस की वर्दी उन्हें कातिलाना लुक दे रही है। वीडियो की शुरुआत एक लाइन से होती है- एक चट्टान। सौ शैतान से हैं। बैकग्राउंड में इंटेंस म्यूजिक बज रहा है। तभी बैकग्राउंड में तब्बू की आवाज भी आती है। वह कहती हैं, ‘आज रात या तो वह हमें ढूंढ लेंगे या हम उन्हें ढूंढ लेंगे।’

https://www.instagram.com/reel/CngVHSOB2np/?utm_source=ig_web_copy_link

इन वीडियो को शेयर करते हुए अजय देवगन ने लिखा, “एक खाकी, सौ शैतान।” अजय देवगन ने फिल्म के दो पोस्टर भी शेयर किए हैं। इन पोस्टर्स में तब्बू का कातिलाना लुक भी नजर आ रहा है। अजय के इस पोस्ट पर हुमा कुरैशी ने कमेंट करते हुए तब्बू के लुक की तारीफ की है. उन्होंने फायर इमोजी के साथ तब्बू लिखा है। तब्बू इससे पहले कई फिल्मों में पुलिस अफसर का किरदार निभा चुकी हैं।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button