मुसीबत में फंसी Aishwarya Rai Bachchan, टैक्स न भरने पर घर पहुंचा नोटिस….चुकानी होगी इतनी रकम !

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन की खूबसूरती की हर जगह तारीफ होती है। वे इस प्रकार हैं।

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन की खूबसूरती की हर जगह तारीफ होती है। वे इस प्रकार हैं। ऐश्वर्या के चाहने वाले हर जगह हैं। लेकिन कई बार एक्ट्रेस कई ऐसी खबरों में बनी रहती हैं, जिससे उन पर सवाल उठने लगते हैं। वैसे तो ज्यादातर ऐश्वर्या अपने परिवार के साथ व्यस्त रहती हैं लेकिन इस बार वह एक अलग तरह की मुसीबत में फंस गई हैं। बकाया टैक्स की लिस्ट में ऐश्वर्या राय का नाम आया है। खबर है कि ऐश्वर्या राय की जमीन पर टैक्स बकाया होने के कारण नासिक के तस्लीदार ने एक्ट्रेस के खिलाफ नोटिस भेजा है।

ऐश्वर्या राय को भेजा गया नोटिस

जानकारी के मुताबिक, सिन्नर (नासिक) तहसीलदार की ओर से ऐश्वर्या राय बच्चन को नोटिस भेजा गया है। आपको बता दें कि ऐश्वर्या राय के पास नासिक के सिन्नर के अवाड़ी इलाके में पवनचक्की के लिए जमीन है। इस जमीन पर एक साल से टैक्स के रूप में 21,960 रुपये बकाया है, जिसके चलते राज्य के तहसीलदार की ओर से ऐश्वर्या राय के खिलाफ यह नोटिस भेजा गया है।

एक हेक्टेयर भूमि

खबरें हैं कि सिन्नर के थानगांव के पास अड़वाड़ी के पहाड़ी इलाके में ऐश्वर्या के पास करीब 1 हेक्टेयर जमीन है और इस जमीन पर ऐश्वर्या का एक साल का टैक्स बकाया है। ऐसे में ऐश्वर्या के साथ 1200 प्रॉपर्टी मालिकों को भी टैक्स बकाया के लिए नोटिस जारी किया गया है। ऐसे में ऐश बड़ी मुसीबत में फंस जाती हैं।

मार्च तक चुकाना बकाया

राजस्व विभाग द्वारा यह कार्रवाई की गई है और मार्च के अंत तक वसूली पूरी करने को कहा गया है, क्योंकि मार्च माह राजस्व विभाग के लिए अंतिम माह होता है। हालांकि ऐश्वर्या राय ने अभी तक इस मामले पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। बताया जा रहा है कि ऐश्वर्या ने पवन ऊर्जा उत्पादन करने वाली कंपनी सुजलॉन में निवेश किया है। विंड एनर्जी कंपनी सुजलॉन में ऐश्वर्या राय के अलावा कई सेलेब्रिटीज ने भी निवेश किया है।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button