बेटी इरा खान की शादी में थिरके आमिर खान, वीडियो हुआ वायरल !

पॉपुलर स्टार किड्स में से एक आमिर खान की बेटी इरा खान आए दिन खबरों में बनी रहती हैं। इरा खान ने 18 नवंबर को मुंबई में....

पॉपुलर स्टार किड्स में से एक आमिर खान की बेटी इरा खान आए दिन खबरों में बनी रहती हैं। इरा खान ने 18 नवंबर को मुंबई में अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड नूपुर शिखारे से सगाई की, इरा की सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। आमिर खान के अलावा, मां रीना दत्ता इरा खान की सगाई पार्टी में कई लोकप्रिय हस्तियां किरण राव, आमिर खान के भतीजे इमरान खान और दादी ज़ीनत हुसैन शामिल थीं।

आमिर खान एथनिक अवतार में थे उन्होंने मैचिंग धोती के साथ कुर्ता पहना हुआ है। इरा खान आमिर खान की पहली पत्नी रीना दत्ता की बेटी हैं। आमिर खान और चचेरे भाई मंसूर खान कयामत से कयामत तक के गाने पापा कहते हैं पर झूम उठे। आमिर ने मंसूर द्वारा निर्देशित 1988 की फिल्म में मुख्य अभिनेता के रूप में अपनी शुरुआत की थी। आमिर ने डांस में शामिल होने के लिए मंसूर को शामिल किया। आमिर ने गाने से अपने पॉपुलर स्टेप्स भी किए और उन्हें चीयर किया।

वीडियो को साझा करते हुए एक पपराज़ी खाते ने लिखा, “पापा और चाचा लग रहे हैं (पिता और चाचा की तरह दिखते हैं)! हम उम्र क्यों करते हैं!” एक अन्य ने लिखा, “ओएमजी! आमिर खान पहचानने योग्य नहीं लग रहे हैं।” एक और ने कहा, “एक सेकंड के लिए आमिर खान पहचानने योग्य नहीं थे।” एक ने तो यहां तक ​​पूछ लिया, “ओएमजी क्या यह आमिर खान है?” एक कमेंट में यह भी पढ़ा गया, “मेरा मतलब गंभीरता से है कि युवा ‘बुड्डा बुड्डी (बूढ़े लोगों)’ के प्रति इतने जुनूनी क्यों हैं।

कौन हैं नूपुर शिखरे

इरा खान और नूपुर शिखारे, जो 2020 में रिश्ते में आ गए हैं, बेदाग केमिस्ट्री के लिए सुर्खियां बटोर रहे हैं। इरा अक्सर हमारे सोशल मीडिया फीड को अपनी और अपने बॉयफ्रेंड की भावपूर्ण तस्वीरों से भर देती हैं। नूपुर शिखारे एक सेलिब्रिटी फिटनेस ट्रेनर और कंसल्टेंट हैं, जो कैलिस्थेनिक्स और मूवमेंट्स में माहिर हैं। उन्होंने कुछ महीने पहले इटली में अपने एक साइकिलिंग इवेंट में इरा खान को प्रपोज किया था।

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब (Facebook, Twitter, Instagram and YouTube) पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं। …

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button