ट्रेन में शांत दिख रहे इस बुजुर्ग ने कर दी अचानक से कुछ ऐसी हरकत, की हक्के बक्के रह गए लोग, जाने पूरा मामला

यह कहना बिलकुल भी गलत नहीं होगा कि म्यूजिक थकी हुई आत्मा के लिए एक मरहम है। जो तुरंत आपके मूड को तरोताज़ा कर सकती हैं ।

यह कहना बिलकुल भी गलत नहीं होगा कि म्यूजिक थकी हुई आत्मा के लिए एक मरहम है। जो तुरंत आपके मूड को तरोताज़ा कर सकती हैं । और अगर आप इससे सहमत हैं, तो आपको यह वीडियो पसंद आ सकता है जो तेजी से ऑनलाइन वायरल हो रहा है। यह छोटी सी क्लिप आपके चेहरे पर यक़ीनन मुस्कान ला सकती है। साथ ही कुछ देर के लिए आपको शायद सब कुछ भूल वीडियो में खो जाने को मजबूर भी कर सकती है।

जाने वीडियो में दिख रहे बुजुर्ग के वायरल होने की वजह

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक बुजुर्ग व्यक्ति को एक ट्रेन में जुबिन नौटियाल द्वारा तुम ही आना गाना गाते हुए देखा जा सकता है। छोटी क्लिप में एक बुजुर्ग व्यक्ति को ट्रेन में यात्रा करते हुए देखा गया था। बैकग्राउंड में तुम ही आना बज रहा था तो वह शख्स भी इसे गाने में मशगूल था। उन्होंने गीत के बोल कंठस्थ कर लिए और अपने बैग पर अपनी उँगलियाँ पटकते हुए ट्रैक को गुनगुनाया। वायरल हो रहे इस वीडियो को स्नेहा गंगाराम घरात नाम की एक यूजर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

लोगों के दिलों में राज करता यह वायरल वीडियो

इस बुजुर्ग आदमी के प्यारे से गाने को ऑनलाइन साझा किए जाने के बाद वीडियो को 8 लाख से अधिक बार देखा गया। क्लिप देखने के बाद लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे साथ ही साथ वीडियो को ज्यादा से ज्यादा संख्या में शेयर भी किया जा रहा है। वहीं आपको बताते चले लोग इस वीडियो को देख लोग कई सकारत्मक प्रतिक्रिया भी दे रहे है।

यह भी पढ़ें: सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया के घर कुर्की का नोटिस चस्पा, पुलिस ने फार्म हाउस की तलाशी ली !

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button