Payal Sangram Wedding: बारह साल बाद पहलवान के प्यार में अभिनेत्री हुई Lock up, रिश्ते को दिया एक नया नाम !

अभिनेत्री पायल रोहतगी ने शनिवार को आगरा में पहलवान संग्राम सिंह के साथ शादी के बंधन में बंध गई। पायल, जिन्हें हाल ही में कंगना रनौत के रियलिटी शो लॉक अप में देखा गया था

अभिनेत्री पायल रोहतगी ने शनिवार को आगरा में पहलवान संग्राम सिंह के साथ शादी के बंधन में बंध गई। पायल, जिन्हें हाल ही में कंगना रनौत के रियलिटी शो लॉक अप में देखा गया था, ने अपने पारंपरिक हिंदू विवाह समारोह के लिए लाल रंग का लहंगा चोली पहना था। उन्होंने हैवी ज्वैलरी और मिनिमल मेकअप के साथ अपने ब्राइडल लुक को पूरा किया। पायल ने अपनी शादी की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की, जिसमें कपल और फैमिली फोटोज थे। पायल और संग्राम शादी से पहले करीब 12 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे।

शादी के जोड़े में दिखे पायल और संग्राम

जहां पायल अपने लहंगे में एक दुल्हन के रूप में सुंदर लग रही थी, जिसमें बारीक विवरण के साथ कढ़ाई की गई थी, संग्राम अपनी क्रीम शेरवानी और मैचिंग सफा (पगड़ी की तरह सिर के चारों ओर लिपटे कपड़े का एक टुकड़ा) में नीरस लग रहे थे। उन्होंने जो तस्वीरें शेयर की हैं उनमें पायल और संग्राम शादी की विभिन्न रस्मों के दौरान नजर आ रहे हैं। कुछ तस्वीरों में पायल और संग्राम की वरमाला या जयमाला की रस्म दिखाई गई, जहां वे एक-दूसरे के गले में ताजे फूलों से बनी माला डालते नजर आए।

अलग-अलग रस्मों से हुई शादी

पायल ने संग्राम के माथे पर सिंदूर (जिसे हिंदुओं में शादी का प्रतीक माना जाता है) लगाते हुए एक तस्वीर भी साझा की। एक अन्य तस्वीर में, वह अपने गले में एक मंगलसूत्र (विवाहित महिलाओं द्वारा पहना जाने वाला एक शुभ धागा / आभूषण, जिसे एक पवित्र हिंदू विवाह रिवाज माना जाता है) डालते हुए देखा गया था। एक फोटो में दोनों अपनी शादी के फेरे करते हुए कैद हुए थे। शादी की कुछ तस्वीरों में उनके परिवार को अलग-अलग रस्मों के दौरान उनके साथ देखा जा सकता है।

शादी से पहले की प्राचीन मंदिर में पूजा-अर्चना

आगरा में अपनी शादी से एक दिन पहले, पायल और संग्राम ने एक प्राचीन मंदिर में पूजा-अर्चना की। इससे पहले इस कपल ने कई प्री-वेडिंग फंक्शन भी किए थे। अपनी हल्दी के दौरान दोनों ने सेरेमनी के लिए मैचिंग येलो आउटफिट पहना था। दोनों ने अपने संगीत में एक साथ परफॉर्म भी किया।

2011 में हुई पहली मुलाकात

पायल और संग्राम की पहली मुलाकात 2011 में हुई थी। दोनों ने 2014 में सगाई कर ली। हाल ही में, पायल को लॉक अप के पहले सीज़न में देखा गया था, जहाँ वह अक्सर संग्राम के बारे में बात करती थी और कैसे वह सालों तक सगाई करने के बावजूद अपनी शादी की तारीख तय नहीं करेगा।

 

जब वह शो में थीं, तब संग्राम ने मीडिया से अपनी शादी की योजना के बारे में बात की और उनकी शादी की तारीख तय की।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button