Bihar में 8वीं के छात्र को अगवा कर ,दोनों आंखें फोड़कर उतारा मौत के घाट !

शिकानपुर गांव निवासी रामदेव यादव के 14 वर्षीय पुत्र दिलखुश की हत्या कर शव तालाब में फेंक दिया। निर्ममता इतनी कि छात्र की आंख भी फोड़ दी गईं।

बिहार में बेखौफ हो चुके अपराधी हर दिन लोगों को मौत के घाट उतार रहे हैं। ताजा मामला बांका से सामने आया है, जहां बदमाशों ने 8वीं के छात्र को अगवा कर उसे मौत के घाट उतार दिया। चार दिन से अगवा छात्र का शव तालाब से मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। शिकानपुर गांव निवासी रामदेव यादव के 14 वर्षीय पुत्र दिलखुश की हत्या कर शव तालाब में फेंक दिया। निर्ममता इतनी कि छात्र की दोनों आंख भी फोड़ दी गईं। बुधवार को शव बरामद किया गया। घटना रजौन थाना क्षेत्र के सिकानपुर गांव की है।

Teenage girl brutally murdered in Ferozabad, UP

पुरानी रंजिश के चलते जान से मारने की धमकी

दिलखुश गांव के ही मध्य विद्यालय में आठवीं कक्षा का छात्र था। पुरानी दुश्मनी व भूमि विवाद में अपहरण व हत्या का आरोप लगाते हुए इस मामले में छात्र के पिता ने चार लोगों पर मुकदमा किया है। पुरानी रंजिश को लेकर बीते एक जनवरी को एक जनवरी को गांव के ही अप्पो यादव, निवास यादव, निर्मल यादव, प्रभास यादव रामदेव यादवके घर में घुस गए और परिवार के लोगों के साथ मारपीट कर जान से मारने की धमकी देकर चले गए।

bihar girl disappeared just one week before marriage mother claimed of  kidnapping yyy | शादी से 7 दिन पूर्व अचानक गायब हुई लड़की, इसी सप्ताह  कोलकाता में होनी थी शादी, मां ने

शव गांव के ही पोखर से हुआ बरामद

इस घटना के अगले ही दिन यानी दो जनवरी को रामदेव यादव का बेटी दिलखुश घर से अचानक लापता हो गया। इसके बाद परिजनों ने सभी संभावित जगहों पर दिलखुश को तलाश की लेकिन उसका कहीं भी पता नहीं चला। इसी बीच बुधवार को दिलखुश का शव गांव के ही पोखर से बरामद हुआ। दिलखुश का शव मिलने की जानकारी मिलने के बाद परिजनों में कोहराम मच गया।

bihar Police beaten up in Ranchi-किडनैपिंग के शक में बिहार पुलिस को लोगों  ने जमकर पीटा, मामले का हुआ खुलासा तो सभी रह गए दंग - India TV Hindi

परिजनों के बयान पर किया केस दर्ज

घटना की जानकारी दिए जाने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले के छानबीन में जुट गई है। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है और परिजनों के बयान पर केस दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। उधर, इस घटना के बाद मृतक छात्र के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button