अभिषेक बजाज ने सुनाए अपने अपकमिंग म्यूजिक वीडियो ‘दूरियां’ के किस्से, किए कई अहम खुलासे !

चंडीगढ़ करे आशिकी के अभिनेता अभिषेक बजाज, जिन्हें आखिरी बार तमन्ना भाटिया अभिनीत बबली बाउंसर में देखा गया था,

चंडीगढ़ के आशिकी के अभिनेता अभिषेक बजाज, जिन्हें आखिरी बार तमन्ना भाटिया अभिनीत बबली बाउंसर में देखा गया था, अब ज़ारा यास्मीन के साथ अपने रोमांटिक संगीत वीडियो दूरियां में दिखाई देंगे। यह गीत दो प्रेमियों की लालसा और दर्द का प्रतिबिंब है जो परिस्थितियों के कारण एक नहीं हो पाते हैं।

अभिषेक ने साझा किया कि यह वीडियो दो लोगों के बीच के अनकहे प्यार के बारे में है जो एक दूसरे को पसंद करते हैं, लेकिन दूसरे के बारे में अनिश्चित हैं और अपनी भावनाओं को व्यक्त करने में असमर्थ हैं। वे वास्तव में एक दूसरे के साथ रहना चाहते हैं लेकिन उनके बीच एक दूरी है। जिसे वे पार नहीं कर पा रहे हैं।

स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2 में नजर आए थे

30 वर्षीय अभिनेता को 2019 की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में भी देखा गया था। उन्होंने आगे शिमला, हिमाचल प्रदेश में संगीत वीडियो की शूटिंग के अपने अनुभव के बारे में साझा किया। यह सबसे खूबसूरत जगहों में से एक है जिसे मैंने कभी देखा है, लेकिन यह बेहद ठंडा है और हमें बारिश में वीडियो शूट करना पड़ा।

पूरा वीडियो रात में 4-5 के आसपास 2-3 डिग्री सेंटीग्रेड तापमान में शूट किया गया था और मैं कंबल में था क्योंकि यहां बहुत ठंड थी। उन्होंने खुलासा किया, वीडियो का पिक्चराइजेशन काफी अलग है और इसमें एक तरह का कोरियन वाइब है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button