Kangana Ranaut ने तब्बू की सराहना कर बोली- ‘अकेले ही हिंदी फिल्म उद्योग को बचा रही हैं।’

कंगना रनौत अक्सर बॉलीवुड फिल्मों और अभिनेताओं के खिलाफ अपनी राय देने के लिए जानी जाती हैं, रविवार, 20 नवंबर को एक आश्चर्यजनक कदम में, मणिकर्णिका अभिनेत्री ने तब्बू की सराहना की

हालांकि कंगना रनौत अक्सर बॉलीवुड फिल्मों और अभिनेताओं के खिलाफ अपनी राय देने के लिए जानी जाती हैं, रविवार, 20 नवंबर को एक आश्चर्यजनक कदम में, मणिकर्णिका अभिनेत्री ने तब्बू की सराहना की और कहा कि बाद में अपनी सफलता के माध्यम से ‘अकेले हाथ से हिंदी फिल्म उद्योग को बचा रही है’ इस साल भूल भुलैया 2 और दृश्यम 2 फिल्में।

अकेले ही बचा रही हिंदी फिल्म उद्योग 

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर कंगना ने लिखा, “इस साल केवल दो हिंदी फिल्मों ने काम किया है – भूल भुलैया 2 और दृश्यम 2 और दोनों फिल्मों में सुपरस्टार तब्बू जी केंद्रीय भूमिकाओं में हैं, जो अपने 50 के दशक में कातिल हैं, अकेले ही हिंदी फिल्म उद्योग को बचा रही हैं। उनकी प्रतिभा और निरंतरता पर कभी सवाल नहीं उठाया गया, लेकिन उनका सर्वश्रेष्ठ दिखना और पचास के दशक में अपने स्टारडम के शिखर तक पहुंचना सराहनीय है। मुझे लगता है कि महिलाएं अपने काम के प्रति अटूट समर्पण के लिए बहुत अधिक श्रेय की पात्र हैं। ऐसी प्रेरणा”।

Ranaut

खैर, कंगना आसानी से उन दूसरी फिल्मों को भूल गईं, जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर कमाल किया है। चूंकि उसने ब्रह्मास्त्र और गंगूबाई काठियावाड़ी को इस साल की शुरुआत में धराशायी कर दिया था, क्योंकि दोनों में आलिया भट्ट ने अभिनय किया था, द कश्मीर फाइल्स के प्रति उसकी अज्ञानता आश्चर्यजनक है क्योंकि पंगा अभिनेत्री राजनीतिक फिल्म और इसके निर्देशक विवेक अग्निहोत्री की रिलीज के बाद से सहायक रही है।

कंगना ने भूल भुलैया 2 के लिए तब्बू की तारीफ की

साथ ही, कंगना ने भूल भुलैया 2 के लिए तब्बू की सराहना करते हुए यह याद रखना चाहिए कि हॉरर-कॉमेडी, जिसमें कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी भी थे, बॉक्स ऑफिस पर उनकी अपनी फिल्म धाकड़ के विनाशकारी परिणाम के लिए जिम्मेदार थी, क्योंकि दोनों फिल्में एक ही तारीख को रिलीज हुई थीं। जबकि भूल भुलैया सीक्वल ने बॉक्स ऑफिस पर 266 करोड़ रुपये बटोरे, उनकी खुद की एक्शन थ्रिलर ने 5 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई भी नहीं की।

प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभा रही

इस बीच, काम के मोर्चे पर, कंगना अगली बार इमरजेंसी में दिखाई देंगी जिसमें वह पूर्व भारतीय प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभा रही हैं। अभिनेत्री आगामी फिल्म का निर्देशन भी कर रही हैं जिसमें मिलिंद सोमन, अनुपम खेर, महिमा चौधरी, श्रेयस तलपड़े और सतीश कौशिक भी हैं।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button