# हादसा : भारतीय वायु सेना का विमान हुआ दुर्घटनाग्रस्त !

माना जा रहा है कि तकनीकी खराबी के कारण यह हादसा हुआ, हादसे के बाद स्थानीय लोगों की मदद से महिला पायलट का इलाज किया गया

महाराष्ट्र के पुणे जिले के इंदापुर तालुका के कदबनबारी में भारतीय वायु सेना का एक ट्रेनर विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया है।

कोई गंभीर चोट नहीं आई

इस हादसे में महिला पायलट को मामूली चोटें आई हैं। माना जा रहा है कि तकनीकी खराबी के कारण यह हादसा हुआ है। हादसे के बाद स्थानीय लोगों की मदद से महिला पायलट का इलाज किया गया है। जानकारी के मुताबिक महिला पायलट को कोई गंभीर चोट नहीं आई है।

 तकनीकी खराबी के कारण दुर्घटनाग्रस्त

इस विमान ने आज सुबह बारामती से उड़ान भरी। इस बीच, विमान इंदापुर तालुक के कदबनवाड़ी इलाके में पहुंचते ही दुर्घटनाग्रस्त हो गया। विमान के गिरने का कारण अभी स्पष्ट नहीं है। हालांकि जानकारी के मुताबिक विमान किसी तकनीकी खराबी के कारण दुर्घटनाग्रस्त हुआ है।

महिला पायलट बाल-बाल बच गई

सौभाग्य से विमान में बैठी महिला पायलट बाल-बाल बच गई। इस हादसे में विमान को काफी नुकसान हुआ है। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय युवक मौके पर पहुंचे और पायलट को सुरक्षित बाहर निकाल लिया।

किसी कारणवश विमान अचानक जमीन में गिर गया

आपको बता दें कि बारामती में कार्वर एविएशन के जरिए पायलटों को विमान की ट्रेनिंग दी जाती है। इसी क्रम में आज सुबह एक ट्रेनी पायलट ने बारामती से उड़ान भरी, जिसका ड्राइवर महिला पायलट थी। विमान इंदापुर तालुका के कदबनवाड़ी इलाके में उतरा। तो वहीं किसी कारणवश विमान अचानक जमीन में गिर गया।

इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती

पुलिस अधिकारी ने बताया कि एक निजी विमान स्कूल के विमान ने पुणे के बारामती हवाईअड्डे से उड़ान भरी थी। अधिकारी ने बताया कि पायलट भावना राठौड़ को मामूली चोटें आईं है। उन्हें लाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button