लॉरेंस बिश्नोई से प्रेरित होकर देखा उनका इंटरव्यू: अतीक अहमद के हत्यारों का बड़ा खुलासा !

सूत्रों के अनुसार, गैंगस्टर-राजनेता अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किए गए तीनों लोग गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से प्रेरित थे और उसकी तरह प्रसिद्धि अर्जित करना चाहते थे। 

सूत्रों के अनुसार, गैंगस्टर-राजनेता अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किए गए तीनों लोग गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से प्रेरित थे और उसकी तरह प्रसिद्धि अर्जित करना चाहते थे।  हमलावरों – बांदा के लवलेश तिवारी (22), हमीरपुर के मोहित उर्फ ​​​​सनी (23) और कासगंज के अरुण मौर्य (18) ने शनिवार रात पत्रकारों के रूप में अतीक और उसके भाई की हत्या कर दी। उन्होंने अहमद भाई की हत्या कर दी, जबकि दोनों को उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में मेडिकल जांच के लिए अस्पताल ले जाया जा रहा था। नाटकीय गोलीबारी के तुरंत बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

 वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल

रात 10 बजे के आसपास जब हमलावरों ने कैमरे के कर्मचारियों के सामने एक करीबी रेंज से अतीक और उनके भाई को गोली मार दी, तब वे हथकड़ी में थे। पुलिस द्वारा काबू किए जाने से पहले हमलावरों ने जय श्री राम के नारे भी लगाए। भयावह वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गए।

एक आरोपी ने दूसरों को हत्या के लिए राजी किया

सूत्रों ने कहा कि तीन आरोपियों में से सनी हत्याकांड का मास्टरमाइंड था और उसने अन्य दो को अतीक और उसके भाई को खत्म करने के लिए मना लिया। पुलिस को पूछताछ में शूटरों ने बताया कि वे अतीक व अशरफ के गिरोह का सफाया कर राज्य में अपना नाम व पहचान बनाना चाहते हैं, जिसका फायदा उन्हें भविष्य में जरूर मिलेगा.

लॉरेंस बिश्नोई जैसा बनना चाहता था

सूत्रों के अनुसार, अतीक अहमद के शूटर जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की तरह प्रसिद्ध होना चाहते थे, जिस पर पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल होने का संदेह है। हमलावरों ने यह भी कहा कि वे उसके जैसा बनने के लिए उसके इंटरव्यू और वीडियो देखा करते थे। तीनों हमलावरों को गिरफ्तार करने के बाद उन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। उन्हें शुरू में प्रयागराज की नैनी जेल में रखा गया था, लेकिन सोमवार को सुरक्षा चिंताओं को लेकर प्रतापगढ़ जेल में स्थानांतरित कर दिया गया।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button