बाहर निकालने के लिए 22 दिन की कड़ी मशक्कत:Urvashi dholakia

उर्वशी ढोलकिया ने अपनी मां के स्वास्थ्य अपडेट और सोशल मीडिया से उनकी अनुपस्थिति का कारण साझा किया

गॉर्जियस टेली एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया सोशल मीडिया पर सबसे लोकप्रिय नामों में से एक हैं। वह एक बड़े प्रशंसक का आनंद लेती है और इंटरनेट पर अपनी तस्वीरें या वीडियो साझा करना पसंद करती है। नागिन 6 की अभिनेत्री की पिछले कुछ दिनों से कोई ऑनलाइन उपस्थिति नहीं थी, जिसने उसके प्रशंसकों को उसी का कारण सोचने पर मजबूर कर दिया था। अब अभिनेत्री ने अपनी अनुपस्थिति का कारण साझा किया है क्योंकि उसने साझा किया कि वह अपनी बीमार मां की देखभाल कर रही थी।

कसौटी जिंदगी की फेम द्वारा साझा की गई कहानी में, उन्होंने कुछ समय के लिए सोशल मीडिया से दूर होने का कारण बताया। उसने लिखा, “माँ को अस्पताल से बाहर निकालने के लिए 22 दिन का कड़ा संघर्ष किया लेकिन अब वह घर वापस आ गई है। संघर्ष हालांकि अभी खत्म नहीं हुआ है क्योंकि अभी से बहुत सावधानी बरतनी है, लेकिन भगवान की इच्छा से सब ठीक हो जाएगा। ”

उर्वशी ढोलकिया के सोशल मीडिया पर बहुत बड़ा फैन बेस है और वह अक्सर अपने बेटों क्षितिज और सागर के साथ मजेदार वीडियो और Reel शेयर करती रहती हैं।

उर्वशी ढोलकिया वर्तमान में एकता कपूर के काल्पनिक शो नागिन 6 में नजर आ रही हैं। “जब मुझे नागिन की पेशकश की गई, तो मैं भूमिका के लिए सहमत हो गई क्योंकि नागिन वर्तमान में टेलीविजन पर सबसे बड़ी अलौकिक फ्रेंचाइजी में से एक है। साथ ही, मुझे यकीन है कि अगर एकता ने मुझे भूमिका के लिए चुना, तो निश्चित रूप से उनके दिमाग में कुछ ठोस था। ” उसने आगे अपनी भूमिका का खुलासा किया, वह एक मंत्री की पत्नी होती है, जिसके पास क्लास, पैसा और स्वाद होता है और वह अपनी बेटियों की एक प्यारी माँ होती है। अधिक जानने के लिए आपको शो देखना होगा।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button