वाराणसी राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुआ हादसा, पर्यटक बस के ट्रक से टकरा जाने से महाराष्ट्र के 13 तीर्थयात्री गंभीर रूप से घायल !

उत्तर प्रदेश के वाराणसी के पास राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक पर्यटक बस के ट्रक से टकरा जाने से महाराष्ट्र के 13 तीर्थयात्री गंभीर रूप से घायल हो गए।

उत्तर प्रदेश के वाराणसी के पास राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक पर्यटक बस के ट्रक से टकरा जाने से महाराष्ट्र के 13 तीर्थयात्री गंभीर रूप से घायल हो गए।” यह हादसा तब हुआ जब पर्यटक बस गया से सभी श्रद्धालुओं को लेकर शनिवार देर रात काशी लौट रही थी, तभी हाईवे पर लटूबीर पुलिया के पास तेज रफ्तार बस सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई।”घायलों में आठ महिलाएं, चार पुरुष और बस कंडक्टर दीनानाथ शामिल हैं, जो यूपी के भदोही के अल्मोरी गांव के निवासी बताए गए हैं।

अभी नहीं हो पाई बस चालक की पहचान

हादसे में बस का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया, जिसमें चालक फंस गया। हालांकि बस चालक की पहचान अभी नहीं हो पाई है। अन्य घायल व्यक्तियों में

शारूबाई (50), शारदा बाई अशोक रोहोकले (50), हीराबाई बाबासाहेब पटेल (55), साहेब राव काशीनाथ (62), जीजा भाई भाऊसाहेब गौडे (50), भीवसेन उमाजी कोलाटे (63), नीलेश भाऊसाहेब शामिल हैं। दुधडे (27), श्रीप्रकाश अत्याबा गावड़े (62), मंगल हनुमंत डिकले (55), परीगाबाई दिनकर फाटक (60), सुरेका शिवाजी निरफान (45), आशा बाई प्रकाश गावड़े (52) – सभी महाराष्ट्र के अहमदनगर के रहने वाले हैं।

चालक को नींद आने के कारण हुआ यह हादसा

दुर्घटना तब हुई जब प्रयागराज और अयोध्या में पूजा करने के बाद काशी पहुंचे अहमदनगर के 45 श्रद्धालुओं को ड्राइव करते समय बस के चालक को कथित तौर पर नींद आ गई। तीर्थयात्रा बाद में बिहार में गया के लिए रवाना हुई। हादसे की सूचना मिलते ही लंका थाने की रमना पुलिस चौकी के प्रभारी अमित राय मौके पर पहुंचे और कहा कि क्षतिग्रस्त वाहनों को अपने कब्जे में ले लिया गया है और सभी घायलों को बनारस हिंदू विश्वविद्यालय ले जाया गया है. (बीएचयू) ट्रॉमा सेंटर। घटना की जानकारी उनके परिजनों और रिश्तेदारों को दे दी गई है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button