Zeba Bakhtiar Weddings: चार शादियां करने के बाद भी ऋषि कपूर की Actress को नहीं मिला सच्चा प्यार !

साल 1991 में आई फिल्म 'हिना' में नजर आईं जेबा बख्तियार ने अपनी खूबसूरती और मासूमियत से सबका दिल जीत लिया था।

साल 1991 में आई फिल्म ‘हिना’ में नजर आईं जेबा बख्तियार ने अपनी खूबसूरती और मासूमियत से सबका दिल जीत लिया था। इस फिल्म के बाद लोग जेबा बख्तियार को ‘हिना’ के नाम से बुलाने लगे। फिल्म में उनके साथ ऋषि कपूर और अश्विनी भावे मुख्य भूमिका में नजर आए थे। इस फिल्म से जेबा रातों-रात स्टार बन गईं। हालांकि एक्ट्रेस का करियर बॉलीवुड में ज्यादा लंबा नहीं चला और वह वापस पाकिस्तान चली गईं। जेबा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहीं।

जेबा बख्तियार ने की चार शादियां

जेबा बख्तियार पाकिस्तान के एक बड़े परिवार से ताल्लुक रखती हैं। वह पाकिस्तान के एक प्रमुख वकील और राजनेता याह्या बख्तियार की बेटी हैं। जेबा के पिता पाकिस्तानी और मां ब्रिटिश हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि जेबा बख्तियार ने कुल चार शादियां की हैं। इन चार शादियों में से उनके 2 पति भारतीय हैं। जेबा ने पहली शादी सलमान वलियानी से की थी। इसके बाद एक्ट्रेस की दूसरी शादी भारतीय अभिनेता जावेद जाफरी के साथ हुई। जावेद से तलाक के बाद जेबा ने सिंगर अदनान सामी से शादी कर ली। वहीं, जेबा बख्तियार सोहेल खान लेघारी की पत्नी हैं। बता दें, अदनान सामी से जेबा बख्तियार का एक बेटा भी है जिसका नाम अजान सामी खान है।

https://www.instagram.com/p/CckvPbEPfjb/?utm_source=ig_web_copy_link

बॉलीवुड में नहीं जमा एक्ट्रेस का सिक्का

गौरतलब है कि ज़ेबा फिल्म ‘हिना’ में हिना का किरदार निभाकर काफी लोकप्रिय हुई थीं। इसके बाद उन्हें कुछ और फिल्मों में भी देखा गया, लेकिन बॉलीवुड में उनका सिक्का नहीं चल पाया। जेबा के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह मोहब्बत की आरजू, स्टंटमैन, जय विक्रांत, सरगम, सू और चीफ साहब जैसी कुछ फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। जेबा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और पोस्ट के जरिए फैंस से जुड़ी रहती हैं।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button