संदिग्ध परिस्तिथियों में खेतों में पड़ा मिला अधेड़ का शव, हत्या की आशंका

राजधानी के ग्रामीण इलाके के बक्शी का तालाब थाना क्षेत्र में एक अधेड़ का खेत मे शव ( dead body ) मिलने से सनसनी फैल गई है। वहीं खेत मे शव मिलने की सूचना पर ग्रामीणों का जमावड़ा लगना शुरू हो गया है। इसी बीच सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

मोटरसाइकिल भी संदिग्ध परिस्थितियों में

Related Articles

इसी दौरान पुलिस को घटनास्थल से कुछ दूरी पर मृतक की मोटरसाइकिल भी संदिग्ध परिस्थितियों में एक किनारे खड़ी पाई गई है। पुलिस ने मोटरसाइकिल के आधार पर मृतक की शिनाख्त करते हुए परिजनों को सूचना दे दी है।

बहन के घर से अपने घर

मिली जानकारी के मुताबिक, मृतक की पहचान 45 वर्षीय पप्पू पुत्र महंगू जो महमूदपुर बनोगा थाना कुर्सी बाराबंकी के रूप में हुई है। मृतक गुरुवार की सुबह अपनी बहन की ससुराल आये हुए थे। देर शाम को बहन के घर से अपने घर कुर्सी के लिए निकल गए थे । लेकिन वह घर नहीँ पहूंच सका था। शुक्रवार को उनका शव खेत किनारे पाया है। पुलिस मामले की जांच करने में जुटी हई है।

 

बेटे की तहरीर के आधार पर केस दर्ज

सीओ बीकेटी नवीना शुक्ला की मानें तो मृतक काफी नशे का आदी था। बीती रात लगभग 9:30 बजे अपनी बहन की ससुराल से अपने घर कुर्सी की ओर निकला था। मृतक के बेटे प्रियांशु की तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर लिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतिजार किया जा रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आघार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button